मेरठ: पति ने की पत्नी की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 09:22 PM (IST)

मेरठ: कहते हैं कि पति-पत्नी का रिश्ता वो रिश्ता होता है जोकि आने वाले ज़िंदगी से मौत तक निभाने ले लिए बांधा जाता है । इस रिश्ते में पति अपनी पत्नी को हर दुख दर्द से दूर रखकर उसे ज़िंदगी भर महफूज़ रखने की कसम भी खाता है, लेकिन जब वही पति अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दे तो आप क्या कहेंगे । एक ऐसा ही सनसनीखेज़ मामला मेरठ से सामने आया है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी को  गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

PunjabKesari

आये दिन मारपीट करता था हत्यारोपी पति 
मामला मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र का है। मुज़फ्फरनगर ज़िले के मंसूरपुर की रहने वाली गुलाफ्शां पुत्री आफताब की मेरठ के ढवाई नगर इलाके के रहने वाले समीर मलिक से 2 वर्ष पूर्व शादी हुई थी और उनका एक बेटा भी है । गुलाफ्शां के परिजनों ने बताया कि उसका पति आये दिन मारपीट करता था और उसको रोज़ नई नई डिमांड किया करता था । जिसको लेकर गुलाफ्शां काफी समय से परेशान चल रही थी । उन्होंने बताया कि मृतका ने फोन पर उनसे बताया कि उसका पति समीर उसकी हत्या की साजिश रच रहा है । मृतका के चाचा ने बताया कि गुलाफ्शां कि हत्या में मृतका के पति समीर और उसकी माँ नईमा शामिल हैं । मृतका की सास ने गुलाफ्शां के हाथ पैर पकड़े और मृतका के पति समीर ने गुलाफ्शां के माथे पर सटाकर गोली मार दी । गोली लगने से गुलफ़्शा की मौके पर ही मौत हो गई। 

PunjabKesari

आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगाः पुलिस
इस वारदात की खबर पाकर मौके पर पहुंची थाना पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का जायज़ा लिया और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। साथ ही घटनास्थल पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी सिविल लाइन अभिषेक कुमार का कहना है कि महिला की हत्या की सूचना मिली थी जिसपर थाना पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुँच कर जांच की और कुछ सेम्पल लिए गए है । साथ ही उन्होंने कहा कि इस बात की भी जांच की जा रही है कि इस हत्या को अंजाम देने और कोई भी शामिल था या नहीं । साथ ही उन्होंने कहा कि हत्या को अंजाम देने आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static