Meerut News: घर से लापता 8 साल के मासूम की हत्या कर गड्ढे में दफनाया, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Wednesday, May 15, 2024 - 09:44 PM (IST)

Meerut News, (आदिल रहमान): मेरठ में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। इस वारदात में कल घर से लापता हुए 8 साल के मासूम की हत्या कर उसके शव को गड्ढे में दबा दिया गया। इलाके में मासूम का शव मिलने से हड़कंप मच गया और परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही हत्यारों की तलाश में जुट गई है।
PunjabKesari
दरअसल, मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र के शिवम कुंज इलाके के रहने वाले निर्दोष सिंह का 8 साल का बेटा बंसी कल लापता हो गया था। परिजनों ने लापता हुए बंसी को तलाशने की बहुत कोशिश की लेकिन बंसी का कहीं कोई पता नहीं लगा। वहीं आज सुबह के वक्त परिजनों के पास एक फोन आया जिसमें मलियाना इलाके के पास में हर्मन सिटी क्षेत्र में एक बच्चे का शव मिलने की सूचना मिली। सूचना मिलने पर परिजन तत्काल मौके पर पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। सामने निर्माणाधीन मकान की नींव के पिलर के पास गड्ढे में बंसी का शव पड़ा हुआ था। मासूम के शव को देखकर परिजनों में कोहराम मच गया।
PunjabKesari
वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक बच्चे के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस मामले पर पुलिस अधिकारियों को कहना है कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें लगाई गई है। साथ ही साथ इलाके के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं और घटना को अंजाम देने वाले हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static