Meerut News: स्विमिंग पूल पर बच्चों के साथ नहाने गए पिता का मर्डर, भीड़ के बीच युवक ने पिस्टल निकाली और कनपटी में मारी गोली

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2024 - 04:53 PM (IST)

Meerut News, (आदिल रहमान): स्विमिंग पूल पर मासूम बच्चों के साथ नहाने गए पिता की गोलीमार कर हत्या कर दी गई। वहीं पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। गोली चलने से वहां भगदड़ मच गई और पिता के गोली लगने के बाद बच्चे भी रोने लगे। सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि कैसे आरोपी ने मृतक की कनपटी के पास गोली मारी और गोली लगते ही मृतक जमीन पर गिर पड़ा। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए। वहीं मृतक के पिता ने आरोपियों को नामजत करते हुए तहरीर दी है और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।
PunjabKesari
दरअसल, मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के जैदी फार्म निवासी अमीर अहमद का बेटा अरशद कपड़े का काम करता था। कल रात लगभग 9:00 बजे अरशद अपने साले आहद और बेटे उमर फारूक और बेटी कुलसुम के साथ मेरठ के लोहिया नगर थाना क्षेत्र के जुर्रानपुर फाटक के पास स्विमिंग पूल में नहाने गया था। आरोप है कि इसी दौरान वहां मौजूद कुछ युवकों से उसकी कहासुनी हो गई। इसी बीच बचाव के दौरान एक युवक ने अवैध तमंचा निकाला और अरशद के सिर में गोली मार दी। गोली लगते ही अरशद जमीन पर गिर गया और आरोपी मौके से भाग निकले।

हत्या के बाद स्वीमिंग पूल पर मची भगदड़
गोली मारने की घटना से स्वीमिंग पूल पर हड़कंप मच गया और लोग भागने लगे। वहीं पिता को जमीन पर गिरता देख पास ही कपड़े बदल रहे बच्चे दौड़कर वहां पहुंचे और खून निकलता देख जोर-जोर से चिल्लाने लगे। स्वीमिंग पूल पर मौजूद लोग अरशद को उठाकर हॉस्पिटल ले गए,  जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित दिया। वहीं आरोपी मृतक के मोहल्ले के ही रहने वाला युवक बताया जा रहा है। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वहां लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जिसमें पूरी घटना कैद हो गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में जुटी है।

मेरठ के एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि थाना लोहिया नगर पुलिस को कल सूचना मिली थी के एक स्विमिंग पूल पर कुछ व्यक्ति द्वारा एक व्यक्ति को गोली मार दी गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जहां उसकी अस्पताल में ले जाया गया और डॉक्टरों ने वहां उसको मृत घोषित कर दिया। युवक की पहचान अरशद नामक युवक के रूप में हुई ये भी हिस्ट्रीसीटर है और इस पर 18 से ज्यादा मुकदमे हैं। पता चला है कि इसकी इमरान नाम के युवक से मुकदमे बाजी चल रही है जो की जैदी फॉर्म का ही रहने वाला है। सीसीटीवी के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है। वारदात को अंजाम देने वाले 5 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई गई है जल्दी मामले का खुलासा किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static