Meerut News: मेरठ पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा जारी, मुठभेड़ में शातिर गौकश को पुलिस ने दबोचा

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2024 - 03:29 PM (IST)

मेरठ, (आदिल रहमान ): सूबे की पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा जारी है जिसके क्रम में पुलिस अपराधियों पर क़हर बनकर टूटते हुए बदमाशों को अपनी गोली का निशाना बना रही है । इसी क्रम में देर रात मेरठ के लोहियानगर थाना क्षेत्र में पुलिस और शातिर गौकशों के बीच मुठभेड़ हुई । मुठभेड़ में शातिर गौकश पुलिस पुलिस की गोली का निशाना बना जबकि उसके साथी गौकश को पुलिस ने धर दबोचा ।  वहीं तीसरा गौकश पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया । जिसकी तलाश में पुलिस लगी हुई है ।

दरअसल , मेरठ के लोहियानगर थाना पुलिस बुधवार रात गश्त कर रही थी । तभी पुलिस को सूचना मिली कि जिलानी गार्डन से बजोट वाले रास्ते पर गोकशी हो रही है जिसमें तीन लोग बैल को काटने की तैयारी मे है । सूचना पर पुलिस कांबिंग करते हुए मौके पर पहुंची । जहां तीन लोग बैल को लेकर जिलानी गार्डन से बजोट से रेल पटरी की तरफ ले जा रहे थे । पुलिस द्वारा उन्हें रुकने का इशारा किया गया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया । जवाबी पुलिस फायरिंग में पुलिस की गोली गोली मेहराजुद्दीन उर्फ मेहराज पुत्र मौ0 रफीक निवासी चमड़ा पैठ गली न 31 थाना लोहिया नगर को लगी । जबकि मेहराज उसका साथी वकील को पुलिस ने दबोच लिया । वही तीसरा आरोपी सोनू अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गया ।

एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि मुठभेड़ के बाद दबोचे गए दोनों शातिर गौकश पर कई मुक़दमे दर्ज हैं और मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गौकश के लिए जे जाए जा रहे बैल के साथ साथ गौकश का सामान भी मिला है । साथ ही पुलिस फरार हुए तीसरे गौकश की तलाश में जुटी हुई है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static