Meerut News: हॉस्पिटल के अमानवीय व्यवहार के चलते नवजात की हुई मौत, मासूम का जला शरीर दिखाते हुए परिजनों ने की वीडियो वायरल... न्याय की लगाई गुहार

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2024 - 05:16 PM (IST)

Meerut News, (आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार अस्पतालों में बेहतर इलाज देने का दावा कर रही है और अस्पताल में भर्ती होने वाले मरीज़ों के द्वारा अस्पताल में लापरवाही किए जाने की शिकायतों पर कार्रवाई करने का दावा भी कर रही है। लेकिन अस्पतालों में अमानवीय व्यवहार करने के साथ-साथ मनमानी कर लापरवाही करने की घटनाएं लगातार सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामला मेरठ में सामने आया है जहां अस्पताल की लापरवाही के चलते एक नवजात की मौत हो गई। इतना ही नहीं नवजात के शरीर का पिछला हिस्सा जला हुआ दिखाई दे रहा है जिसके चलते परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया और अस्पताल प्रशासन पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं।
PunjabKesari
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र की युग हॉस्पिटल पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। इस मामले में परिजनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल किया है जिसमें देखा जा सकता है कि अस्पताल में भर्ती एक नवजात की मौत हो गई। परिजनों ने जब नवजात की कमर देखी तो उस पर जलने के निशान थे। इस घटना के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया और परिजनों ने अस्पताल के द्वारा लापरवाही करने का आरोप लगाया है जिसके चलते नवजात की मौत हुई है।
PunjabKesari
वहीं इस घटना के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है और सीएमओ मेरठ के द्वारा इस घटना का संज्ञान लेते हुए एक जांच कमेटी बनाई गई है जोकि 7 दिन में जांच कर मामले की सच्चाई सीएमओ को उपलब्ध कराएगी। साथ ही साथ सीएमओ मेरठ के द्वारा यह भी कहा गया है की जांच में दोषी पाए जाने पर संबंधित लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static