गैंगरेप पीड़िता के घर पहुंची राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य, बोलीं- दोषियों को बख्‍शा नहीं जाएगा

punjabkesari.in Thursday, Jan 07, 2021 - 02:35 PM (IST)

बदायूं: उत्‍तर प्रदेश के बदायूं में 50 वर्षीय महिला के साथ निर्भया जैसी वीभत्स घटना को दोहराने के मामले ने लोगों को अंदर तक हिलाकर रख दिया है। गैंगरेप के साथ ही पीड़िता के साथ जिस तरह की दरिंदगी हुई वह इंसानियत को शर्मसार करने वाली है। इस बीच घटना को संज्ञान लेने के बाद गुरुवार को राष्‍ट्रीय महिला आयोग की सदस्‍य चंद्रमुखी देवी जनपद पहुंची। जिसके बाद वह पीड़ित परिवार के घर जाकर मामले की जानकारी करेंगी। 

दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा: चंद्रमुखी
बता दें कि पीड़िता के परिवार से मुलाकात से पहले चंद्रमुखी देवी एसएसपी के साथ बैठक कर पूरे मामले की जानकारी ली। जहां उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ शुरू से ही प्रदेश में हो रही ऐसी घटनाओं के सख्‍त खिलाफ हैं। हमें विश्वास है कि दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

मुख्य आरोपी महंत पुलिस की गिरफ्त से अभी तक फरार
गौरतलब है कि राष्‍ट्रीय महिला आयोग ने बदायूं गैगरेप केस सामने आने के बाद तुरंत इस घटना का संज्ञान लिया है। आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कल ही आयोग की एक सदस्‍य के बदायूं जाने के बारे में जानकारी दी थी। आयोग की सदस्‍य चंद्रमुखी देवी देखेंगी कि महिला से गैंगरेप के मामले में कार्रवाई ठीक से हुई है या नहीं। अगर हुई है तो कितनी़? बदायूं में राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य आने की खबर से कल से ही पुलिस विभाग में खलबली मची थी। इस मामले में पुलिस ने अब तक 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी महंत पुलिस की गिरफ्त से अभी तक फरार है।

जानिए क्या है पूरा मामला ?
गौरतलब है कि बदायूं जिले के उघैती में पूजा करने गई 50 वर्षीय आंगनबाड़ी सहायिका की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला के गुप्तांग में लोहे की रॉड जैसी कोई चीज डालने का मामला सामने आया था। उसकी बाईं पसली, बायां पैर और बायां फेफड़ा भी वजनदार प्रहार से क्षतिग्रस्त कर दिया गया। महिला की मौत की वजह अधिक रक्तस्राव व सदमा लगने से होना सामने आई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static