22 लाख की लूट का मास्टर माइंड गिरफ्तार, 6लाख 80 हजार बरामद

punjabkesari.in Tuesday, Jun 09, 2020 - 08:12 PM (IST)

अलीगढ़: थाना क्वार्सी पुलिस ने अतरौली बस स्टैंड से समद रोड पर एल.आई.सी. बिल्डिंग के बाहर हुई 22लाख 21 हजार लूटकांड मुख्य आरोपी दबोचकर उसके कब्जे से लूट के 6 लाख 80 हजार रुपया,तमंचा व कारतूस बरामद किया है। पुलिस पूर्व में 6 बदमाशों को गिरफ्तार कर 12 लाख 31 हजार रुपये बरामद कर चुकी है।

डॉ. अरविंद कुमार एस.पी. अपराध अलीगढ़ ने बताया कि गत 1 जून को एल.आई.सी. बिल्डिंग से कैश लेकर जा रहे सी.एम.सी. इन्फो सिस्टम कंपनी के कर्मचारी से बाइक सवार बदमाशों  22 लाख 21000 से भरा बैग लूट कर फरार हो गए थे, बाद में पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए सी.एम.एस. इन्फो सिस्टम कंपनी से कैश ले जाने वाले कर्मचारी को लूटकांड का साजिशकर्ता बताते हुए घटना का खुलासा कर 5 बदमाशों को गिरफ्तार कर 12 लाख 21 हजार रुपये बरामद किए थे, जिसमें 2 बदमाश मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से घायल हुए थे ,सोमवार को पुलिस ने रेलवे स्टेशन से कालू यादव नाम के बदमाश को गिरफ्तार कर 10हजार रुपये बरामद किए।

मंगलवार को क्वार्सी पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली की लूटकांड का मुख्य सूत्रधार बदमाश सुरजीत अतरौली बस स्टैंड पर खड़ा है ,सूचना पर  पुलिस मौके पर पहुंच गई और घेराबंदी कर सुरजीत को  धर दबोचा आरोपी के कब्जे से लूट के 6 लाख 80 हजार रुपये तमंचा, कारतूस बरामद किया है, पुलिस ने लूटकांड  में शामिल सातों आरोपियों को गिरफ्तार कर अब तक 22 लाख21 हजार रुपये में से 19लाख 11 हजार रुपये बरामद कर लिए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static