लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर मजदूरों से भरी मिनी बस अनियंत्रित होकर पलटी, 2 की मौत, 24 घायल

punjabkesari.in Wednesday, Aug 18, 2021 - 10:58 AM (IST)

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर बुधवार सुबह असम से दिल्ली जा रही एक मिनी बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। पुलिस के बताया कि हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 24 अन्य घायल हो गए।

पुलिस के मुताबिक इस दुर्घटना में बस चालक एवं एक महिला यात्री की मौत हो गई जबकि 24 अन्य लोग घायल हो गए जिनमें से 12 यात्रियों को पीजीआई सैफई में भर्ती कराया गया है। शेष घायलों को मामूली उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। दुर्घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक अखिलेश नारायण ने बताया, “असम से मजदूरों को लेकर एक मिनी बस दिल्ली जा रही थी जिसमें 35 मजदूर सवार थे। यह लोग दिल्ली किसी सफाई कंपनी में बतौर सफाई कर्मचारी काम करने जा रहे थे।

बस जनपद फिरोजाबाद के क्षेत्र थाना नसीरपुर के पास पहुंची तभी बस चालक को झपकी आ गई जिससे बस पर उसका नियंत्रण नहीं रहा और वह डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में बस में सवार एक अज्ञात महिला यात्री की मौत हो गई जबकि बस चालक मोहम्मद रियाज पत्र मकबूल निवासी भागलपुर बिहार की भी मौत हो गई।” उन्होंने बताया कि घायलों को सैफई पीजीआई हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया परिजनों को सूचना भेज दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static