मंत्री रघुराज के बिगड़े बोल, कहा- JNU में चलता है सेक्स स्कैंडल, राहुल और दीपिका वहां जाते हैं...

punjabkesari.in Friday, Dec 31, 2021 - 04:22 PM (IST)

अलीगढ़: यूपी विधानसभा चुनाव का समय नजदीक है, ऐसे में नेताओं की बयानबाजी तेज हो गई है। इस बीच यूपी सरकार में मंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने प्रतिष्ठित जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी पर विवादित बयान देकर सियासी पारा बढ़ा दिया है। रघुराज सिंह ने कहा कि जेएनयू में सेक्स स्कैंडल चलता है। यह बयान रघुराज सिंह ने अलीगढ़ की एक चुनावी रैली के बाद दिया है।

मंत्री रघुराज सिंह ने कहा कि ये जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में बड़े- बड़े लोग जाते हैं। इन्होंने वहां पर जो किया है, सारे कम्युनिस्ट पाले, सारे देशविरोधी पाले….वहां सेक्स स्कैंडल चलाते हैं खुल्लम खुल्ला, जिसमें बड़े बड़े लोग जाते हैं। आपका राहुल जाते हैं, दीपिका पादुकोण आई वो भी गईं। इसलिए वो देश विरोधी ताकतें एकत्र हो रही हैं,’ लेकिन हम आने वाले समय में इन देश विरोधी ताकतों को कुचल देंगे।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में हिंदू छात्रों के लिए अर्दू अनिवार्य नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हिंदू छात्र हिंदी जानते है, इसलिए हिंदी में पढ़ाई होनी चाहिए। साथ ही यहां पर आरक्षण के सवाल पर कहा,’ कांग्रेस की सरकार इसको अल्पसंख्यक यूनिवर्सिटी बनाना चाहती थी यह हिंदुस्तान यूनिवर्सिटी बनेगी।’ इससे पहले भी रघुराज सिंह अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं। रघुराज सिंह ने एक मामले का हवाला देते हुए कहा था कि एएमयू में सभी डिग्रियों की सीबीआई जांच होनी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static