नाबालिग बेटी निकली माता-पिता की कातिल! पहले किया बेहोश, फिर कुल्हाड़ी से सिर पर वारकर की हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Mar 29, 2023 - 01:58 AM (IST)

बुलन्दशहर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले की शिकारपुर पुलिस (Shikarpur Police) ने करीब एक पखवारे पूर्व हुई दम्पति की हत्या (Couple murder) का पर्दाफाश करते हुये उनकी ही नाबालिग पुत्री (minor Daughter) को गिरफ्तार (Arrested) कर उसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिया।
PunjabKesari
पुलिस की गहनता से पूछताछ में खुला राज
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि कस्बा शिकारपुर के मोहल्ला फारूकी नगर में गत 14/15 मार्च की रात्रि में रुद्र हाफिज पत्नी रेहाना के साथ अपने मकान के सामने सो रहे थे कि तभी उनकी हत्या कर दी गयी थी। घटना की जांच के दौरान पुलिस को एक आडियो प्राप्त हुई जिसमें मृतक दम्पत्ति की पुत्री एक युवक से नशे की गोलिया लाने के लिये कह रही हैं लेकिन युवक गोली लाने से मना कर देता हैं। इसके बाद किशोरी पर शक हुआ तो उससे गहनता से पूछताछ की गई। इस पर उसने सारा राज उगल दिया।
PunjabKesari
सगीर उसके खिलाफ मां-बाप को भड़काता था
किशोरी ने बताया कि कहीं बाहर जाने पर मां-बाप उसके साथ मारपीट करते थे। घर पर एक युवक सगीर का भी आना जाना था। मां के उससे संबंध थे। घर में सगीर को आए दिन अच्छी-अच्छी चीजें बनाकर खिलाई जाती थीं। सगीर उसके खिलाफ मां-बाप को भड़काता था। वारदात से दो-तीन दिन पहले वह घर से बाहर जाकर समोसा खा रही थी। सगीर ने यह बात घर जाकर बता दी। इसके बाद मां-बाप ने उसकी पिटाई की थी। इससे वह क्षुब्ध होकर उसने दोनों की हत्या की साजिश रची।
PunjabKesari
मां की चाय में 10 गोली व पिता के दूध में दस गोली नशे की मिलाई
14 मार्च की शाम करीब पांच बजे अपने एक परिचित युवक बबलू को शब्बीर के फोन से कॉल की थी। बबलू से उसने नशे की गोलियां मंगाई थी। बबलू ने एक बच्चे के हाथ से 20 गोलियों का एक पैकेट भिजवा दिया था। किशोरी ने इसके लिए बबलू को 500 रुपये और बच्चे को पांच रुपये दिए थे। उसी रात मां की चाय में दस गोली व पिता के दूध में दस गोली मिला दी थी। जब दोनों गहरी नींद में सो गए तब रात करीब 12 बजे उसने घर में रखी कुल्हाड़ी से मां रिहाना और पिता के सिर पर वार कर हत्या कर दी। किसी को शक न हो इसके लिए घर का दरवाजा बाहर से लगाकर पड़ोस के घर से सीढ़ी चढ़कर अपने घर आकर सो गई।

ताऊ ने सिर पर वार कर तिहरे हत्याकांड को दिया था अंजाम
पुलिस ने किशोरी से पूछा कि उसने सिर पर ही वार क्यों किया तो उसने बताया कि तीन मार्च 2021 की रात को उसके ताऊ ने अपनी पत्नी शकीला व दो बेटियों की सिर पर ही कुल्हाड़ी से वार कर हत्या की थी। जिससे उसे पता चल गया था कि सिर पर वार करने से व्यक्ति की मौत जल्दी हो जाती है। हत्या के बाद घर के एक कमरे में रखे भूसे के ढेर में उसने कुल्हाड़ी छिपा दिया था। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर कुल्हाड़ी बरामद कर ली है।
PunjabKesari
गोली बेचने और लाने वाले युवक को एनडीपीएस में भेजा जेल
बबलू ने किशोरी को नगर के ही एक मेडिकल स्टोर पर काम करने वाले युवक अकील से नशे की गोलियां खरीदकर दी थी। पुलिस ने आरोपी बबलू व उसके साथी अकील को भी गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें एनडीपीएस एक्ट में चालान कर जेल भेज दिया है।

दंपती की छोटी बेटी के बयान से गहराया शक
वारदात के दिन पूछताछ में आरोपी किशोरी ने पुलिस को बताया था कि घर का ताला बाहर से बंद कर मां-बाप बाहर ही सो गए थे। वह और अन्य बहन-भाई अंदर सोए हुए थे। पुलिस ने जब उसकी छोटी बहन से पूछताछ की तो उसने बताया कि बड़ी बहन रात में अब्बू-अम्मी के पैर दबाने के लिए गई थी और देर रात तक उन्हीं के पास थी। जिससे पुलिस का शक गहरा गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static