असलहे की नोक पर नाबालिग का अपहरण, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Feb 10, 2021 - 08:42 PM (IST)

अम्बेडकरनगर: उत्तर प्रदेश सरकार के लाख प्रयासों के बावजूद भी प्रदेश में बच्चियां से बलात्कार के मामले थमने का नाम नही ले रहे ह। अपराधियों के सामने पुलिस का नियंत्रण फेल होता जा रहा है। एसेा ही ताजा ममाला अम्बेडकरनगर जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहां पर बेखौफ मनचलों ने 16 वर्षीय बालिकग का अपहरण कर किया। साथ ही असलहे की नोक पर नाबालिग को नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। 
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला जैतपुर थाना क्षेत्र के पूरा बलदही गांव की घटना बताई जा रही है। यहां पर एक 16 वर्षीय नाबालिग के साथ पड़ोसी गांव के  मनबढ़ एवं दबग किस्म का युवक नाबालिग का देर रात अपहरण कर लिया। साथ ही उसे नशीला पदार्थ पिला कर नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। वहीं पीड़िता को जब होश आया था उसने किसी तरह से आरोपी के चुंगल से भाग कर अपने घर पहुंची। पीड़िता ने परिजनों को आप बीती सुनाई। परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र ने बताया पीड़ित का पिता बाहर रहता है। पीड़िता की मां ने घटना की जानकारी अपने पति को दिया और हरियाणा से आने के बाद पिता ने जैतपुर थाने में पहुंचकर आरोपी विपिन सिंह के खिलाफ लिखित तहरीर दी है। तहरीर के बाद पुलिस आरोपी युवक को असलहा एवं नशीली दवाओं के साथ गिरफ्तार कर लिया है। मामले में विधि कार्रवाई कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static