नाबालिग प्रेमी युगल ने की खुदकुशी, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Saturday, May 21, 2022 - 05:01 PM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में उसावां थाना क्षेत्र के एक गांव में मंदिर में ऊपर बने कमरे में शनिवार सुबह एक नाबालिग प्रेमी युगल के शव फांसी के फंदे पर झूलते मिले। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रेमी युगल की पहचान धर्मपुर गांव के रहने वाले बिकेश (17) और मनसा नगला निवासी कीर्ति (16) के रूप में हुई है। दोनों के शव अलग-अलग साड़ी से लटके हुए पाए गए। अधिकारी के मुताबिक, शव के पास बियर की बोतल और गिलास के साथ कीटनाशक की एक शीशी भी मिली है, जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि दोनों ने कीटनाशक मिलाकर बियर पी और फिर फांसी के फंदे पर झूल गए।

PunjabKesari

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ओपी सिंह भी घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि ग्राम प्रधान द्वारा सूचना दी गई थी कि मंदिर में रहने वाले मुनेंद्र की बेटी और धर्मपुर निवासी मुनेश के बेटे ने मंदिर के ऊपरी कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सिंह के मुताबिक, घटनास्थल पर बीयर की बोतल के साथ कीटनाशक की शीशी भी मिली है, जिससे माना जा रहा है कि दोनों ने बियर में कीटनाशक मिलाकर पिया और फिर फांसी के फंदे से झूल गए।

PunjabKesari

एसएसपी ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, फॉरेंसिक टीम मौके पर साक्ष्यों की पड़ताल कर रही है। मंदिर के पुजारी ने मिदास के अनुसार, उन्हें घटना के बारे में पता ही नहीं चल पाया और जब सुबह लड़की की मां मंदिर आई तो उसने दोनों को फांसी के फंदे से लटका देखा। पुजारी के मुताबिक, लड़की की मां ने उनसे फोन लेकर अपने घर पर इसकी सूचना दी, जिसके बाद पूरा गांव घटनास्थल पर एकत्रित हो गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static