Mirzapur: ट्रेन की चपेट में आने से दादी-पोते की मौत, दर्शन करने जा रहे थे विंध्याचल

punjabkesari.in Monday, May 15, 2023 - 02:55 PM (IST)

मिर्जापुर (बृजलाल मौर्य): उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर जिले के विंध्याचल रेलवे स्टेशन पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां मां विंध्यवासिनी के दर्शन करने जा रहे दादी-पोते की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि देर रात स्टेशन पर उतरते समय पैर फिसल से यह हादसा हुआ है। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्मट के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, हादसा मिर्जापुर के विंध्याचल थाना अंतर्गत विंध्याचल रेलवे स्टेशन का है। जहां पर ट्रेन से उतरते समय दादी पोते की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। बता दें कि रायबरेली जिले के गांव किया थाना नसीराबाद के रहने वाले 14 श्रद्धालु रविवार को रायबरेली से मिर्जापुर के विंध्याचल धाम मां विंध्यवासिनी का दर्शन करने के लिए निकले हुए थे। त्रिवेणी ट्रेन से रायबरेली से बैठकर सही सलामत मिर्जापुर के विंध्याचल स्टेशन तक ट्रेन से पहुंच चुके थे। इसी कड़ी में रविवार की रात लगभग 1:30 बजे विंध्याचल रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रुकने पर सभी लोग उतर गए मगर राजकली (65) और रमन(4) नहीं उतर पाए थे। इस बीच ट्रेन चलने लगी दादी मासूम पोते को लेकर उतर रही थी कि ट्रेन चलने के चलते पैर फिसल गया और दादी पोते ट्रेन के नीचे चले गए। जिससे मौके पर ही दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर परिजनों को सूचना दे दी है।

PunjabKesari

दर्शनार्थी श्रवण सरोज ने बताया कि मां राजकली ने मन्नत मांगी थी कि परिवार को मां विंध्यवासिनी का दर्शन कराएंगे। मां विंध्यवासिनी का दर्शन करने से पहले ही मां और भतीजे की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। मां ने कहा था कि मां विंध्यवासिनी का दर्शन के बाद घर पर रामायण का पाठ होगा।  विंध्याचल जीआरपी पुलिस ने बताया की ट्रेन से उतरते समय एक महिला और एक बच्चे की मौत हो गई है। दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static