मिर्जापुरः हत्या का सनसनीखेज खुलासा, हत्यारोपियों ने जो बात कबूल की पुलिस भी चौंक गई

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2023 - 06:08 PM (IST)

मिर्जापुरः जिले में बीते दिनों हुई युवक की हत्या का सनसनीखेज खुलासा हुआ है जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। पुलिस ने बताया कि जंगली सुअर को मारने के लिए बिछाए गए बिजली के तार के संपर्क में आने से युवक अचेत हो गया था। होश में आने पर उसके द्वारा यह बात लोगों को ना बताई जाए इस डर की वजह से युवक की हत्या कर उसके शव को घर से कुछ दूर पर फेंक दिया गया था। हत्या में शामिल ग्राम के ही तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें- भाई ने नाबालिग बहन को बचाया, बिचौलिए ने शादी कराने के नाम पर लिए थे 3.50 लाख रुपए

जानिए क्या है पूरा मामला?
मड़िहान थाना क्षेत्र के रैकरा ग्राम निवासी मैनेजर गौड पुत्र बंशीलाल गौड उम्र करीब-23 वर्ष 18 फरवरी से लापता था। लापता युवक की तलाश में परिजन लगे थे। 21 फरवरी को सुबह घर से कुछ दूर पर सिवान में युवक का गला रेता शव मिला। हत्या के कुछ दिन पूर्व ही युवक का  विवाह मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह में हुआ था। अचानक युवक की हत्या से परिजन अवाक रह गए थे। दरअसल नई बहू के हाथों की मेंहदी भी अभी सुख नहीं पाई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक  पिता से तहरीर प्राप्त कर अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम काररवाई में जुट गई थी।

PunjabKesari
यह भी पढ़ें-शादी का झांसा देकर सिपाही के बेटे ने छात्रा से किया दुष्कर्म, चुप रहने के लिए आरोपी के पिता ने दिया ये ऑफर

होश में आने पर युवक लोगों से न बताए, इसलिए हत्या कर दीः सीओ सिटी
पत्रकार वार्ता कर खुलासा करते हुए सीओ सिटी परमानंद कुशवाहा ने बताया कि यह एक ब्लाइंड मर्डर था जिसको 48 घंटे के अंदर सुलझाते हुए हत्या में शामिल गांव के ही तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया। उनके द्वारा बताया गया कि जंगली सुअरों के शिकार के लिए उनके द्वारा बिजली का तार बिछाया जाता है। जिसकी जद में आकर मृतक आश्रित हो गया और होश में आने पर उसके द्वारा यह बात लोगों को ना बताई जाए इस डर की वजह से युवक की हत्या कर उसके शव को घर से कुछ दूर पर फेंक दिया गया। हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार को पुलिस ने बरामद कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static