मोबाइल लूटने वाले गैंग का भंडाफोड़, करोड़ों के सैकड़ों मोबाइल फोन्स बरामद

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2019 - 04:10 PM (IST)

मेरठ: मेरठ पुलिस को आज एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने एक मोबाइल लूटने वाले गैंग का भंडाफोड़ करते हुए 7 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके पास से 280, 6 लैपटॉप और राइफ़ल बरामद किया है। ये एक ठक-ठक गैंग के नाम से संचालित था। ये पूरा एक नेटवर्क था जोकि लूट और चोरी के मोबाइल फोन्स नेपाल, बैंकॉक, चीन आदि देशों में बेच दिया करते थे। इस मामले में कुछ पुलिसकर्मियों की भी मिलीभगत सामने आई है। एडीजी मेरठ प्रशांत कुमार ने आज प्रेस वार्ता कर मामले का खुलासा किया है।
PunjabKesari

दरअसल, मेरठ क्राइम ब्रांच साइबर सेल और पुलिस टीम ने खुफियातंत्र की मदद से अंतर्राष्ट्रीय ठक ठक गैंग का खुलासा करते हुए 7 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। इनके के पास से लूट और चोरी के 280 फोन्स, 6 लैपटॉप और राइफ़ल बरामद की गई है। गैंग में शामिल अभियुक्त चोरी और लूटे गए मोबाइल फोन्स को देश के अलग-अलग राज्यों और चाइना, नेपाल और बैंकॉक जैसे देशों में भी तस्करी कर बेच दिया करते थे। इस गैंग का मुख्य आरोपी शरद गोस्वामी है। शरद इन लूट और चोरी के मोबाइल को नजाकत अली जोकि एक लाख का ईनामी बदमाश है से सेटिंग कर देश विदेशों में बेच दिया करता था। 
PunjabKesari

गैंग अब तक करोड़ों रुपये के मोबाइल फोन्स को ठिकाने लगा चुका है। ये गैंग दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान सहित साउथ के कई राज्यों में सक्रिय था। गैंग में 6 आरोपी फरार हैं जिनकी संख्या बढ़ भी सकती है। इस गैंग के साथ कुछ पुलिसवालों की भी मिलीभगत सामने आ रही है। मुख्य आरोपी शरद गोस्वामी जोकि एक शातिर किस्म का मोबाइल माफिया है। जिसने अब तक करोड़ो रूपये इस गोरखधंधे से कमाए हैं। जिसके तार विदेशों से जुड़े हैं। 

एडीजी प्रशांत कुमार ने बताया कि पुलिस पकड़े गए आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है, ताकि इस गैंग की जडं़े काटी जा सकें । इस मामले में कई सफेदपोशों के नाम भी सामने आने की उम्मीद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static