Lok Sabha Elections 2024: वाराणसी में बोले जोपी नड्डा- ''जब तक मोदी और भाजपा हैं, धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होने देंगे''

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 02:13 PM (IST)

Lok Sabha Elections 2024: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने सोमवार को कहा कि जब तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा हैं, तब तक धर्म के आधार पर आरक्षण लागू नहीं होने दिया जाएगा। वाराणसी लोकसभा से भाजपा के प्रत्याशी और प्रधानमंत्री मोदी के चुनाव प्रचार के लिए यहां पहुंचे नड्डा ने काल भैरव मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में विपक्ष के बारे में पूछे गये एक सवाल पर कहा कि विपक्ष को आप देख ही लेंगे कि 4 जून (लोकसभा चुनाव परिणाम की घोषणा की तिथि) को उसका क्या हाल होगा।

जब तक मोदी जी हैं और भाजपा है, तब तक धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होने देंगे: जेपी नड्डा
उन्होंने विपक्ष पर धर्म के आधार पर आरक्षण देने का मंसूबा रखने का आरोप लगाते हुए कहा कि संविधान में स्पष्ट लिखा हुआ है कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा और जब तक मोदी जी हैं और भारतीय जनता पार्टी है, तब तक धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होने देंगे। हम अपने दलित, आदिवासी, पिछड़े और अति पिछड़े वर्गों के आरक्षण पर किसी को डाका नहीं डालने देंगे। नड्डा ने कहा कि मैं जब भी वाराणसी आता हूं तो काल भैरव मंदिर, संकट मोचन और काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करता हूं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि काशी एक धार्मिक नगरी है और सनातन को आगे ले जाने वाली नगरी है। यहां से नई ऊर्जा मिलती है।

नरेन्द्र मोदी 400 से ज्यादा सीटों के साथ तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे: जेपी नड्डा
उन्होंने कहा कि मैंने समाज की भलाई, शांति और खुशी तथा नरेन्द्र मोदी सरकार में शुरू किए गए विकास कार्यों को ताकत देने के लिए प्रार्थना की है। नरेन्द्र मोदी जी 400 से ज्यादा सीटों के साथ तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। नड्डा आज दिन में वाराणसी में कई बैठकों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी लोकसभा सीट से लगातार तीसरी बार मैदान में हैं। इस सीट के लिए सातवें और आखिरी चरण में आगामी एक जून को मतदान होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static