मोदी सरकार अनुसूचित जाति और ओबीसी को आरक्षण का दिलाएगी पूरा लाभः अनुप्रिया पटेल

punjabkesari.in Friday, Sep 07, 2018 - 06:50 PM (IST)

फैजाबादः केंद्रीय मंत्री एवं अपना दल की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने कहा कि आरक्षण के लिहाज से सरकारी नौकरियों में अनुसूचित जाति और ओबीसी को भागीदारी नहीं मिली। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार अनूसूचित जाति और ओबीसी को आरक्षण का पूरा लाभ दिलाएगी। इस विषय में प्रधानमंत्री से बात हुई है और जल्द ही इसका सकारात्मक परिणाम निकलेगा।
PunjabKesari
उन्होंने सरकार से ट्राइबल अफेयर्स मिनिस्ट्री और माइनॉरिटी अफेयर्स मिनिस्ट्री की तर्ज पर पिछड़ा वर्ग मंत्रालय बनाने और उसके आधार पर पिछड़े और दलित वर्ग के लोगों को न्यायपालिका में आरक्षण देने की मांग की है। इतना ही नहीं उन्होंने बमरौली हवाई अड्डे का नाम अपने पिता सोनेलाल पटेल के नाम पर रखने की मांग भी उठाई है।
PunjabKesari
अनुप्रिया ने संभावित महागठबंधन में शामिल पार्टियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इनके पास ना भारत के विकास का कोई ब्लू प्रिंट है और ना ही विजन। इनका केवल एक एजेंडा है और वह है मोदी हटाओ, लेकिन प्रधानमंत्री के तौर पर चेहरा किसका रखा जाए इसको लेकर भी इनमें मतभेद है।

उन्होंने जनता यह जानना चाहती है कि वह महागठबंधन को अगर वोट दें, तो प्रधानमंत्री पद की शपथ कौन लेगा। जबकि यूपी में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के भ्रष्टाचार को जनता जान भी चुकी है और अजमा भी चुकी है, ऐसे में वह 2019 में एक बार फिर एनडीए की सरकार बनाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static