धर्मेन्द्र कश्यप बोलेः प्रधानमंत्री मोदी का बरेली आकर जनसभा करना ही जीत की गारंटी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 08:44 PM (IST)

बरेली: भारतीय जनता पार्टी जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन की तैयारियों में जोर-शोर से जुटी है। रैली की तैयारियों के बारे में आंवला सीट से पार्टी उम्मीदवार धर्मेन्द्र कश्यप से बात की गई तो उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 25 अप्रैल को बरेली आकर जनसभा करना ही जीत की गारंटी है। 

आंवला के लोग प्रधानमंत्री को सुनने के लिए आतुरः 
पार्टी कार्यालय में प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आलमपुर जाफराबाद गांव के मैदान पर लोकसभा क्षेत्र आंवला और बदायूं की चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। आंवला के लोग प्रधानमंत्री को सुनने के लिए आतुर है। प्रधानमंत्री ने पिछली बार भी इसी स्थान पर सभा की थी। इसके बाद जनता का मन बदला था और उनकी जीत सुनिश्चित की थी।

BJP MP Dharmendra Kashyap accuses Inspector Harpal Singh Balyan for  corruption | Badaun News: बीजेपी सांसद धर्मेंद्र कश्यप के इस कदम से बदायूं  पुलिस में मचा हड़कंप, डीजीपी तक पहुंच ...

जिला अध्यक्ष ने जनता से रैली में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने का किया आह्वानः
जिला अध्यक्ष आदेश प्रताप सिंह ने आंवला लोकसभा की जनता से आह्वान किया कि वह ज्यादा से ज्यादा संख्या में रैली में पहुंचें। मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि इंडीं गठबंधन देश को बिगाड़ने का काम कर रही है, जबकि नरेंद्र मोदी राष्ट्र को बनाने का काम कर रहे हैं। जनता मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का मन बना चुकी है।

क्षेत्रीय महामंत्री भाजपा राकेश मिश्रा सहित कई नेता रहे मौजूदः
रैली में एक लाख से ज्यादा लोगों को आमंत्रित किया गया है। इस दौरान क्षेत्रीय महामंत्री भाजपा राकेश मिश्रा, विधायक राघवेंद्र शर्मा, आंवला जिला उपाध्यक्ष हरवेन्द्र सिंह यादव, दीपक सोनकर, देवेश पाठक, अमित शर्मा, अनमोल तिवारी मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static