PM मोदी के बधाई पत्र से रिक्शा चालक का परिवार खुश, गांव में बना चर्चा का विषय

punjabkesari.in Tuesday, Feb 18, 2020 - 03:56 PM (IST)

वाराणसीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में गोद लिये गांव डोमरी के एक रिक्शा चालक की बेटी की शादी पर उनके द्वारा भेजा गया बधाई पत्र यहां चर्चा का विषय बना हुआ है।
PunjabKesari
रिक्शा चालक मंगल केवट ने बताया कि वह प्रधानमंत्री मोदी को अपना गुरु और भगवान मानते हुए उन्हें अपनी बेटी की शादी का पहला निमंत्रण पत्र भेजा था। उन्हें उम्मीद नहीं थी की कोई जवाब आयेगा, लेकिन पिछले दिनों डाकिया जब पत्र लेकर आया तो पूरा परिवार खुशी से झूम उठा। गांव में इसकी लगातार हो रही चर्चा से पूरा परिवार अपने को भाग्यशाली मान रहा है।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री ने अपने पत्र में वर-बधू को आशीर्वाद देते हुए शुभकामनाएं दी हैं। केवट ने बताया कि उसकी बेटी की शादी 12 फरवरी हो गई और इसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री के दिल्ली कार्यालय के अलावा वाराणसी के रवींद्रपुरी स्थित संसदीय कार्यालय में निमंत्रण पत्र भेजा था।

उन्होंने बताया कि वह मोदी के स्वच्छता अभियान से बेहद प्रभावित है और अपनी कमाई का कुछ हिस्सा सफाई पर खर्च करता है।गौरतलब है कि अक्सर गेरुवा वस्त्र पहने वाला केवट ने अपने घर में मोदी की एक बड़ी तस्वीर लगायी हुई और रिक्श पर भी तस्वीर टांग कर चलता है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static