Lucknow News: इकाना स्टेडियम का बोर्ड गिरने से मां-बेटी की मौत, चालक घायल

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2023 - 07:36 PM (IST)

Lucknow News: लखनऊ में निजी वाहन पर खंभा गिरने से मां-बेटी की मौत, चालक घायल लखनऊ, पांच जून (भाषा) उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना इलाके में स्थित इकाना स्टेडियम के बाहर एक खंभे के स्कॉर्पियो गाड़ी पर गिर जाने से सोमवार को एक महिला और उसकी बेटी की मौत हो गयी, जबकि चालक घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। 

गोसाईगंज के सहायक पुलिस आयुक्त (एएसपी) अमित कुमावत ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया कि इकाना स्टेडियम के पास निजी स्कॉर्पियो गाड़ी पर एक पोल गिर जाने से यह हादसा हुआ। सुशांत गोल्फ सिटी थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र के सब्जी मंडी, इंदिरा नगर की निवासी प्रीति जग्‍गी (38) और उनकी बेटी कुमारी एंजल (15) को मड़ियांव थाना क्षेत्र निवासी चालक सरताज (28) स्कॉर्पियो से प्‍लासियो मॉल लेकर आ रहा था, तभी इकाना स्टेडियम के गेट नंबर दो के आगे खंभा स्‍कार्पियो पर गिर गया। 

उन्होंने बताया कि इस हादसे में प्रीति और उनकी बेटी एंजल की मौत हो गयी जबकि सरताज घायल हो गया। उन्होंने बताया कि सरताज को उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static