नवजात बच्चे के शव को लेकर न्याय के लिए बिलखती रही मां, जानें पूरा मामला

4/16/2021 3:48:13 PM

मथुराः  उत्तर प्रदेश स्थित कृष्णनगरी मथुरा के कोतवाली थाना थाना में मौजूद लोगों की आंखें उस समय नम हो गई जब एक मां अपने नवजात बच्चे के शव को लेकर रोती बिलखती न्याय की गुहार लगाती रही दरअसल विवाहिता अंजलि का आरोप था कि उसके नवजात शिशु की ससुराली जनों की लापरवाही के चलते तांत्रिक विद्या के चलते मौत हो गई।

 पीड़िता ने बताया कि उसका ससुराल कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत होली गेट स्थित नाई की गली में है जहां उसकी सास सौतेली होने के चलते उसे आए दिन दहेज की खातिर ताने देती थी और उसके साथ मारपीट करती थी जब उसका पति विवेक अपनी पत्नी अंजलि का सपोर्ट करता था तो उसकी सौतेली मा उसके साथ भी मारपीट और अभद्रता करती थी। अभी तकरीबन एक माह पहले उसे एक पुत्र पैदा हुआ लेकिन ठीक प्रकार से देखभाल ना होने के चलते उसकी तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद मायके वालों ने उसे उपचार के लिए वृंदावन के रामकिशन हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया यहां उनका बच्चा ठीक था। वहीं अब उनका आरोप है कि बुधवार की देर शाम उसके ससुर के साथ तीन व्यक्ति आय जिसमें से एक व्यक्ति ने सफेद कपड़े पहन रखे थे और वह चारों अंदर चले गए इसी दौरान उनके बच्चे की मौत हो गई।

वहीं पीड़ित पुत्री के पिता का कहना है कि उनकी पुत्री के ससुर ने उनके बेटी के पुत्र की हत्या की है जिसके बाद पीड़ित मा अपने 1 महीने के बच्चे के शव को लेकर मथुरा की थाना कोतवाली में पिछले 4 घंटों से बैठी हुई है लेकिन वहां उसकी कोई भी सुनवाई नहीं हुई है थक हार कर कई घंटों बाद मथुरा के कोतवाल पहुंचे तो उन्होंने वहां से उन सभी को टरका दिया और वृंदावन कोतवाली जाकर शिकायत दर्ज कराने की कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया फिर एक बार मायूस होकर पूरा परिवार अपने मासूम बच्चे के सब को लेकर वृंदावन कोतवाली जाने के लिए निकल गया है परिजनों ने जानकारी दी।

 

 


Content Writer

Moulshree Tripathi

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static