सांसद रविकिशन पहुंचे मुंबई के बोरीवली स्टेशन, श्रमिकों का जाना हाल चाल

punjabkesari.in Thursday, May 21, 2020 - 03:02 PM (IST)

गोरखपुरः गोरखपुर के सदर सांसद रवि किशन मुंबई के बोरिवली रेलवे स्टेशन पर जहां पर लगभग 1600 से ऊपर श्रमिक ट्रेन के इंतजार में बैठे हुए थे, उन्होंने उनका कुशलक्षेम जाना। साथ ही साथ उनको उनके गंतव्य स्थान जाने के लिए जिस ट्रेन से जाना था, उस ट्रेन को वहां से निकलने तक वहीं रहे और सांसद रवि किशन ने उन सभी श्रमिक भाइयों का हालचाल जानने के साथ-साथ उन्हें कुछ जरूरी सामान या खाने की व्यवस्था व भी किया। साथ ही उनके सकुशल घर पहुंचने के लिए प्रार्थना भी की।

सांसद रवि किशन ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का साथ ही साथ देश के रेल मंत्री पीयूष गोयल का भी धन्यवाद ज्ञापित किया है, जिन्होंने श्रमिकों का दर्द समझा और उनके लिए ट्रेन चलाने की घोषणा की है। सांसद रवि किशन के इस पहल का हर कोई स्वागत कर रहा है। श्रमिक भी उनके इस पहल से खुश नजर आए।

यह जानकारी रविकिशन के पीआरओ ने दी साथ में रवि किशन की विज्ञयप्ति भी मीडिया में शेयर किया। जिसमें रवि किशन ने लिखा है कि मुंबई के बोरिवली स्टेशन से गोरखपुर के लिए ट्रेन जिसको 2 बजे दिन में जाना था वहीं जब 4 बजे तक भी ट्रेन नहीं निकली तो चिंता हुई। सब व्यवस्थाएं जानने के लिए वह स्वंय स्टेशन पहुंचे। सब को उनके गंतव्य तक पहुंचाकर, भोजन के पैकेट वितरण करके फिर घर लौटा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static