VIDEO: बांदा जेल में अचानक ली गई मुख्तार अंसारी के बैरक की तलाशी, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Wednesday, Feb 01, 2023 - 02:14 PM (IST)

माफिया मुख्तार अंसारी बांदा जेल में बंद हैं... उनसे जुड़े कई मामले कोर्ट में लंबित हैं, जिन पर सुनवाई चल रही है... वहीं, प्रवर्तन निदेशालय भी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी की कुंडली खंगाल रही है... वहीं, मंगलवार देर रात 35 लोगों की जांच टीम अचानक बांदा कारागार पहुंची... इस दौरान हड़कंप मच गया... अचानक से जांच टीम को देखते ही पुलिस महकमें हड़कंप मच गया... जिसके बाद पता चला की ये जांच टीम मुख्तार अंसारी के बैरक को जांच करने आई है।

जिसके बाद पूरे बैरक को और जेल परिसर को अच्छे से औचक निरीक्षण किया गया... ये निरीक्षण 35 सदस्यीय टीम ने किया... इस टीम नें खुद जिलाधिकारी बांदा, पुलिस अधीक्षक बांदा समेत जिले के तमाम आलाधिकारी मौजूद रहे... खास बात ये है कि टीम में महिला पुलिस बल भी मौजूद रहा... इस दौरान मुख्तार अंसारी के बैरक की भी तलाशी ली गई... हालांकि, इस दौरान जेल में कोई आपत्तिजनक सामग्री नहीं मिली... टीम ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जेल का औचक निरीक्षण किया... इस मामले में एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा ने मामले की जानकारी दी... उन्होंने बताया कि आज बांदा मंडल कारागार में अचानक जिलाधिकारी बांदा दीपा रंजन, पुलिस अधीक्षक अभिनंदन सिंह ने अधिकारी और महिला पुलिस अधिकारियों के साथ मंडल कारागार बांदा का औचक निरीक्षण किया... इस दौरान जेल में बंद खतरनाक अपराधियों के बैरकों की सघन तलाशी ली गई. हालांकि पुलिस की माने तो जेल से कोई भी अभी तक आपत्तिजनक सामग्री नहीं बरामद हुई है... मुख्तार अंसारी के बैरक की भी जांच की गई।

बता दें कि सुरक्षा व्यवस्था को मद्देनजर काफी देर तक 35 सदस्यों वाली टीम लगातार जेल में भ्रमण कर करती रही... इस दौरान चप्पे-चप्पे की तलाशी ली गई... टीम ने बाहुबली मुख्तार अंसारी के बैरक को खंगाला... लेकिन कुछ मिला नहीं... अब सवाल उठता है कि क्या अगर ये नार्मल जांच थी तो रात को क्यों की गई.... हालांकि पुलिस के अधिकारी तो इसे एक नॉर्मल जांच बता रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static