Mukhtar Ansari Death: परिवार की मौजूदगी में होगा मुख्तार अंसारी का पोस्टमार्टम, बेटा उमर बांदा मेडिकल कॉलेज पहुंचा

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2024 - 09:58 AM (IST)

Mukhtar Ansari Death: उत्तर प्रदेश के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की गुरुवार को मौत हो गई थी। मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट बताया गया है।मुख्तार अंसारी का पोस्टमार्टम बांदा मेडिकल कॉलेज में थोड़ी देर में शुरू होगा। मुख्तार अंसारी का बेटा उमर अंसारी पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गया है। मुख्तार के परिवार की मौजूदगी में पोस्टमार्टम किया जाएगा। अंसारी का पोस्टमार्टम 3 डॉक्टरों की टीम करेगी। पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी। इसके साथ ही मुख्तार का विसरा सुरक्षित रखा जाएगा।

मुख्तार अंसारी की मौत पर बेटे उमर ने लगाए गंभीर आरोप- 'मौत के पीछे गहरी साजिश, दिया जा रहा था धीमा जहर'
पूर्वी उत्तर प्रदेश के जिलों में आतंक का पर्याय बने गैंगस्टर-नेता मुख्तार अंसारी की गुरुवार को बांदा के एक अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। जिसके बाद मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी का कहना है कि मुझे पापा ने बताया था कि उनको धीमा जहर दिया जा रहा था। उनकी मौत के पीछे गहरी साजिश है।  अब मुझे न्यायपालिका पर ही भरोसा है। सूत्रों के मुताबिक, मुख्तार अंसारी का परिवार पहले से ही प्रशासन पर उसकी हत्या की प्लानिंग का आरोप लगाता रहा है। हाल ही में मुख्तार ने अदालत को एक पत्र लिखा थी, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि उसे जेल में धीमा जहर दिया जा रहा है। मुख्तार ने अदालत को लिखे अपने पत्र में कहा था कि 19 मार्च की रात मुझे खाने में विषाक्त पदार्थ दिया गया था, जिसके बाद से मेरी तबियत खराब हो गई।

मुख्तार अंसारी की मौत पर भाई सिबगतुल्लाह अंसारी ने दिया बड़ा बयान, बोले- 'ये सब साजिश से हुआ, जेल में कोई सुरक्षित नहीं'
पूर्वी उत्तर प्रदेश के जिलों में आतंक का पर्याय बने गैंगस्टर-नेता मुख्तार अंसारी की गुरुवार को बांदा के एक अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। अब माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत को लेकर उनके भाई सिबगतुल्लाह अंसारी ने कहा कि मुख्तार बताता रहा कि उन्हें धीमा जहर दिया जा रहा है। लेकिन किसी ने कोई ध्यान नहीं दिया। ये सब साजिश से हुआ है, ये एक जघन्य घटना है। सिबगतुल्लाह अंसारी ने कहा कि हमें ऊपर वाले पर भरोसा है कि वो बदला लेगा। अल्लाह सब देख रहा है। अल्लाह के घर देर है, अंधेर नहीं है। जेल में कोई सुरक्षित नहीं है। कोर्ट को संज्ञान लेकर घटना की जांच करनी चाहिए।

मोहम्मदाबाद कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा मुख्तार अंसारी
माफिया से नेता बने मुख्तार अंसारी को बृहस्पतिवार को तबीयत बिगड़ने के बाद जिला जेल से रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई। उसकी मौत के बाद गाजीपुर मोहम्मदाबाद में सन्नाटा पसरा हुआ है। पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू है, जिसके चलते आज गाजीपुर में सारी दुकानें बंद कर दी गई और पुलिस अलर्ट मोड पर है और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। परिजनों की ओर से दी गई सूचना के अनुसार, गाजीपुर के मोहम्मदाबाद कब्रिस्तान में मुख्तार अंसारी को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा।वहीं पर मुख्तार को सुपुर्द-ए-खाक करने की तैयारी की जा रही है। जिले में भारी सुरक्षा व्यवस्था भी की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static