डिंपल को जिताने के लिए एकजुट हुआ मुलायम परिवार, लंबे अरसे बाद एक मंच पर अखिलेश और शिवपाल

punjabkesari.in Sunday, Nov 20, 2022 - 01:37 PM (IST)

इटावा: मैनपुरी लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में डिंपल यादव को जीत दिलवाने के लिए मुलायम परिवार सैफई के एसएस मेमोरियल विद्यालय में लंबे अरसे के बाद एक मंच दिखाई दिया। अखिलेश यादव, शिवपाल यादव, रामगोपाल यादव, रामगोविंद चौधरी, तेजप्रताप यादव, आदित्य यादव ने डिंपल यादव के पक्ष में भारी मात्रा में लोगों से मतदान करने की अपली की। मंच पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल, रामगोपाल यादव, का पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

PunjabKesari

 शिवपाल बोले- डिंपल मैनपुरी की बहू हैं इन्हें आप जिता देना
इस दौरान कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संबोधित करते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि आप लोग कर रहे थे की एक हो जाओ अब हम एक हो गए हैं। नेताजी के सम्मान में डिंपल बहू को भारी मतों से विजयी बनाए। इस दौरान उन्होंने कहा कि डिंपल हमारी बहू है, ये सम्मान की लड़ाई है। शिवपाल ने कहा कि हमारे लिए मैनपुरी उपचुनाव प्रतिष्ठा का चुनाव है। उन्होंने कार्यकर्ताओं और समर्थकों से अपील करते हुए कहा कि डिंपल मैनपुरी की बहू हैं इसे आप जिता देना।

 PunjabKesari

पांच दिसंबर को मतदान होगा

बता दें कि मैनपुरी लोकसभा सीट सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के निधन के कारण रिक्त हुई है। इस सीट के लिए आगामी पांच दिसंबर को मतदान होगा। मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में शिवपाल सिंह यादव की भूमिका इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि उनका विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र जसवंतनगर भी मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र के तहत आता है। शिवपाल का मैनपुरी के लोगों के साथ करीबी नाता है। मुलायम सिंह यादव की अनुपलब्धता की स्थिति में क्षेत्र में होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों में शिवपाल उनके प्रतिनिधि के रूप में जाया करते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static