BJP-MP रवि किशन से मुंबई के व्‍यापारी ने 3.25 करोड़ हड़पे, FIR दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Sep 27, 2022 - 10:54 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने मुंबई के एक व्यापारी के खिलाफ 3.25 करोड़ रुपये की ठगी का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

व्यापारी द्वारा दिया गया चेक बाउंस
सांसद के जनसंपर्क अधिकारी पवन दुबे ने बताया कि सांसद रवि किशन से मुंबई के एक व्यापारी द्वारा 3.25 करोड़ रुपये की ठगी की और उन्‍होंने इस मामले की लिखित शिकायत कैंट थाने में दर्ज करायी है। पुलिस ने व्यवसायी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस में दर्ज कराई गयी रिपोर्ट के अनुसार, वर्ष 2012 में, रवि किशन ने पूर्वी मुंबई निवासी जैन जितेंद्र रमेश नाम के एक व्‍यक्ति को 3.25 करोड़ रुपये दिए थे और जब उन्‍होंने उससे पैसे वापस करने के लिए कहा, तो उसने उसे 34 लाख के 12 चेक दिए और जब सांसद ने सात दिसंबर, 2021 को भारतीय स्टेट बैंक की बैंक रोड गोरखपुर शाखा में 34 लाख का एक चेक जमा किया तो वह चेक बाउंस हो गया।

लगातार पैसे मांगने के बावजूद जब व्यवसायी ने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया तो सांसद ने पुलिस में शिकायत की। कैंट थाना प्रभारी शशि भूषण राय ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर इस संबंध में जांच शुरू कर दी है। पहले सांसद कैंट थाना क्षेत्र के सिंघारिया में रहते थे लेकिन हाल ही में वह तारामंडल लेक व्यू कॉलोनी स्थित घर में रहने लगे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static