रिश्तों का कत्ल: जायदाद के लालच में भाई और भाभी की हत्या, तीन साल का मासूम घायल

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2023 - 06:59 PM (IST)

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जिले के देहात क्षेत्र में जमीन की लालच में एक व्यक्ति ने अपने सगे भाई और भाभी की चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार कर हत्या कर दी। आरोपी और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि देहात कोतवाली क्षेत्र के श्रीकरा गांव के पास जितेंद्र उर्फ टीटू (25) और उसकी पत्नी प्रीति (24) की हत्या कर दी गयी। उन्होंने बताया कि इस घटना में उनका तीन साल का बेटा घायल हो गया था, इस मामले में जितेंद्र के भाई पंकज और उसके साथी प्रविन्द्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनों को मंगलवार को अलीगंज मार्ग से गिरफ्तार कर लिया गया।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि पंकज को लगता था कि उसकी मां का झुकाव उसके भाई जितेंद्र की तरफ ज्यादा है और उसे शक था कि कहीं वह अपने हिस्से की सात बीघा जमीन उसे न दे दे। उन्होंने बताया कि पंकज के मन में संपत्ति के लालच के चलते जितेंद्र को रास्ते से हटाने का ख्याल आया और उसने इसे अंजाम देने के लिये प्रविन्द्र का साथ लिया। योजना के अनुसार दोनों अभियुक्त सोमवार सुबह करीब साढ़े छह बजे जितेंद्र के घर पहुंचे, उस समय जितेंद्र शौच के लिए गया था और घर पर उसकी पत्नी प्रीति और तीन साल का बेटा था। उन्होंने बताया कि पंकज ने छुरे और हथौड़े से प्रीति पर ताबड़तोड़ प्रहार किये और इसकी जद में आकर उसका बेटा भी गम्भीर रूप से घायल हो गया।

सूत्रों ने बताया कि इस बीच जितेंद्र भी घर लौटा तो प्रविन्द्र ने उस पर छुरे से कई वार किये और उसका गला काट दिया। इसके बाद वे दोनों वहां से चले गए। किसी को शक न हो, इसलिये वे बाद में घटनास्थल पर लौटे और लोगों को भ्रमित करने के लिए शवों को घर से बाहर निकालने में मदद की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static