नोएडा के रेस्त्रां में हत्या का मामला: बार का लाइसेंस तत्काल प्रभाव से निलंबित…कारण बताओ नोटिस जारी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 27, 2022 - 08:33 PM (IST)

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर जिले में नोएडा सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के गॉर्डन गैलिरिया मॉल स्थित जिस लॉस्ट लेमन रेस्त्रां में 25 अप्रैल की रात एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या की गई थी उसमें मौजूद बार के लाइसेंस को बुधवार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर कारण बताओं नोटिस जारी किया गया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

वहीं, नोएडा सेक्टर-39 पुलिस व आबकारी विभाग ने लाइसेंस निलंबित होने के बाद उक्त रेस्तरां को बुधवार की शाम को सील कर दिया। जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने बताया कि 25 अप्रैल की रात गार्डन गैलरिया मॉल की दुकान संख्या 333 एवं 334 में संचालित रेस्तरां स्पेल बाउंड (लॉस्ट लेमन) बार एवं रेस्तरां के कर्मचारी और निजी सुरक्षाकर्मियों ने बृजेश राय नामक एक व्यक्ति की बिल के भुगतान को लेकर हुए विवाद के बाद कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।

उन्होंने बताया कि हत्या संबंधित प्रकरण को संज्ञान में लेते हुए गौतमबुद्ध नगर जिले के कलेक्टर/ लाइसेंस अधिकारी ने उक्त बार का लाइसेंस आज यानी 27 अप्रैल को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इस बीच, पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने पुलिस को जिले में मौजूद सभी रेस्तरां में काम करने वाले कर्मचारियों का सत्यापन करने का निर्देश दिया है। उन्होंने अपराधिक गतिविधि में संलिप्त पाए जाने वाले कर्मचारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static