रिश्ते का कत्ल: भतीजे ने जमीनी विवाद में चाचा को मारी गोली, मौत

punjabkesari.in Thursday, Jun 27, 2024 - 06:52 PM (IST)

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में मामला विवाद में भतीजे ने सगे चाचा की गोली मारकर कर हत्या कर दी। हत्या की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 मिली जानकारी के मुताबिक जिले के भुड़कुड़ा थाना क्षेत्र के घटारो गांव में मिट्टी समतल करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्साए भतीजे ने चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने बताया विमलेश चौहान (26) के घर के बगल से उनके भतीजे बिट्टू चौहान और पिंटू चौहान के घर जाने का रास्ता है। इस रास्ते में बरसात का पानी लग जाता है। इस कारण विमलेश चौहान ने दो-तीन दिन पहले ट्रैक्टर से मिट्टी गिरवा दिया था, जिसे सुबह करीब छह बजे समतल कर रहा था। भतीजे बिट्टू चौहान और पिंटू चौहान ने मिट्टी समतल करने से रोका।

जिसे लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। इसी दौरान गुस्से में आकर बिट्टू चौहान ने गोली मार दी, जो विमलेश के सिर में लगी। इससे विमलेश चौहान की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही आरोपियों की तलाश में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static