प्रेम प्रसंग के चलते हुआ रिश्तों का कत्ल: कलयुगी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jan 28, 2023 - 05:46 PM (IST)

मैनपुरी (आशीष सक्सेना): उत्तर प्रदेश में मैनपुरी (Mainpuri) जिले के थाना क्षेत्र से प्रेम प्रसंग में युवक की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

ये भी पढे़े...गणतंत्र दिवस के अवसर पर चोरों ने चिड़ियाघर में बोला हमला, रुपयों से भरी तिजोरी साइकिल पर रखकर हुए फरार

2 दिन पहले गायब हुआ था मृतक
बता दें कि मामला बिछवां थाना क्षेत्र के नगला पृथ्वीपुर गांव का है। जहां बृजेश पुत्र बेचेलाल निवासी पृथ्वीपुर बीना की शादी लगभग 10 साल पहले रेनू नाम की युवती के साथ हुई थी। विवाह के बाद रेनू ने आदित्यय़ (6) और अंशिका(4) दो बच्चो को जन्म दिया। बताया जा रहा है कि म्रतक नोएडा में रहकर किसी कंपनी में नोकरी करता था। जिसके चलेत अब वह अपने परिवार सहित अपने गांव के शादी समारोह में शामिल होने के लिए आया था।

PunjabKesari

इसी बीच वह 26 जनवरी की देर रात शादी समारोह से गायब हो गया। जिसकी खोज परिजनों ने रात से शुरू कर दी थी लेकिन वह कहीं नहीं मिला। इसके कुछ समय बाद उसका शव गांव के बाहर सरसो के खेत पर पड़ा मिला, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे आला अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

PunjabKesari

2 साल पहले हुआ था चचेरे देवर से प्यार
जानकारी के अनुसार, मृतक की पत्नी रेनू के उसके देवर मोहित पुत्र रामस्वरूप के साथ 2 वर्षों से अवैध संबंध थे। जिसकी भनक उसके पति बृजेश को लग गई थी। इसी कारण दोनों में जमकर झगड़ा हुआ था। इसी के चलते पत्नी रेनू ने अपने प्रेमी मोहित जो कि मृतक के चाचा का लड़का है।

PunjabKesari

उसके साथ मिलकर मृतक बृजेश को शराब पिलाई, जिससे बृजेश बेहोश हो गया। इसके बाद पत्नी बृजेश के सिर पर ईट से ताबड़तोड़ प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों ने मिलकर शव पानी में फेंक दिया। इसके बाद शव को पानी से निकालकर सरसों के खेत के पास छोड़कर गांव भाग आए।

ये भी पढे़े...PM ने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने का काम किया, जी 20 की अध्यक्षता भारत के पास- केशव प्रसाद मौर्य

PunjabKesari

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण कर खुलासा किया गया है। वारदात को अंजाम देने वाली आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी मोहित को गिरफ्तार कर IPC की धारा 302, 201 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static