मुस्लिम परिवार ने मंदिर में चढ़ाया घंटा, 17 साल पहले मांगी थी मन्नत

punjabkesari.in Friday, Mar 31, 2023 - 06:04 PM (IST)

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद (Firozabad) में एक मुस्लिम परिवार (Muslim Family) ने मन्नत पूरी होने पर मंदिर में हवन कर एक घंटा चढ़ाया है। दरअसल इस मुस्लिम परिवार ने करीब 17 साल पहले मंदिर में एक मन्नत मांगी थी जो पूरी भी हो गई थी, लेकिन परिवार वाले मंदिर में घंटा चढ़ाना भूल गए थे। जिसके बाद अब पूरे परिवार ने मंदिर में घंटा चढ़ाया है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
- ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर हुआ भीषण हादसा, टक्कर के बाद ट्रक में लगी आग...ड्राइवर की दर्दनाक मौत
- बेमौसम बारिश ने उड़ाई किसानों की नींद, पकी और खड़ी गेहूं और सरसों की फसल का नुकसान

17 साल पहले एक मां ने अपने बेटे के लिए मांगी थी मन्नत
बता दें कि जिले के सिरसागंज तहसील के गांव फतेहपुर करखा निवासी रसीक मोहम्मद का 17 साल पहले अपहरण हो गया था। जिसके बाद उसके परिजनों ने  मंदिर में मनोकामना की थी कि यदि उनका रसीक सकुशल वापस आएगा तो वह गांव के पथवारी मंदिर में घंटा चढ़ाएंगे। इसके कुछ समय बाद उनका बच्चा सही सलामत वापस आ गया लेकिन वह मंदिर में घंटा चढ़ाना भूल गए। जिसके बाद अब परिवार को यह महसूस हुआ कि उन्होंने कई साल पहले मंदिर में मन्नत मांगी थी जो पूरी हो गई लेकिन उन्होंने मंदिर में घंटा नहीं चढ़ाया।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
- बहराइच: STF के हाथ लगी बड़ी सफलता, एक करोड़ रुपए की स्मैक के साथ 4 लोग गिरफ्तार
- अतीक की पत्नी शाइस्ता का BSP से कट सकता है टिकट, उमेश पाल हत्याकांड के बाद से चल रही हैं फरार

इसके बाद नवरात्रि की नवमी के दिन रसीक मोहम्मद के पूरे परिवार ने अर्ध निर्मित पथवारी मंदिर में पहुंचकर हवन पूजन किया और घंटा चढ़ाया। वहीं, रसीक की मां हफीजन ने बताया कि 17 साल पहले हमने मंदिर में मन्नत मांगी थी, लेकिन पूरा नहीं कर पाए थे। इसलिए अब हमने मंदिर में घंटा चढ़ाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static