मुस्लिम युवक ने हिंदू धर्म अपनाने की जताई इच्छा तो हुई पिटाई, बोला- मुझे जिहादी बनकर नहीं रहना...

punjabkesari.in Wednesday, Dec 08, 2021 - 11:30 AM (IST)

कानपुर: यूपी के कानपुर में एक मुस्लिम युवक के इस्लाम धर्म छोड़, हिन्दू धर्म अपनाने की इच्छा जाहिर करने पर लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। जिसके चलते युवक किसी तरह अपनी जान बचाकर कर्नलगंज थाने पहुंचा और पुलिस को आपबीती बताई। असलम नाम के शख्स ने आरोप लगाया कि इस्लाम धर्म छोड़ने और हिंन्दू धर्म अपनाने की इच्छा जाहिर करने पर लोगों ने उसको बुरी तरह से पीटा है।

बता दें कि मामला कर्नलगंज थाना क्षेत्र के छोटे मियां हाते का है। यहां के रहने वाले असलम ने बताया कि वह मुस्लिम धर्म में खुद को सुरक्षित नहीं समझ रहा है। इलाक़ाई लोग उसे परेशान करते हैं। वह कर्नलगंज का रहने वाला है। असलम ने जैसे ही हिंदू धर्म अपनाने की बात कही तो  उसे बेरहमी से पीटा गया। असलम ने कहा कि वह जेहादी बनकर नहीं रह सकता।

असलम ने बताया कि मोहल्ले के लोग उसे काफी प्रताड़ित करते हैं। उसने कहा कि अब वो जेहादी बनकर नहीं रह सकता। मोहल्ले के लोग उसे मुस्लिम ही बनकर रहने को कह रहे हैं, लेकिन वो अब हिंदू बनना चाहता है। असलम ने बताया कि मोहम्मद अली नाम का दबंग है जिसने उसे बेरहमी से पीटा है और अक्सर प्रताड़ित करता है। वो हिंदू बनकर अपने काम से काम रखना चाहता है। या तो वो हिंदू बनेगा या फिर मोहल्ला छोड़कर कहीं और चला जाएगा। हालांकि इस मामले में पुलिस युवक को मानसिक रोगी बता रही है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static