मुजफ्फरनगर: उपचुनाव में बीकेयू का भाजपा को वोट ना देने का ऐलान, RLD प्रत्याशी से कल मिले थे नरेश टिकैत

punjabkesari.in Monday, Nov 14, 2022 - 06:43 PM (IST)

मुजफ्फरनगर (अमित कालियान) : जिले के खतौली विधानसभा सीट पर जब से उपचुनाव का ऐलान हुआ है। तब से जिले की सियासत में गर्मी सी बनी हुई है। जहां दोनों तरफ से प्रत्याशी अपनी जीत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते वहीं कुछ नेता सत्तारूढ़ दल को किसी भी हाल में जीतने नहीं देना चाहते। मुजफ्फरनगर में चुनाव हो और बीकेयू की दस्तक ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। आपको बता दें कि भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत द्वारा ऐलान किया गया है कि इस उपचुनाव में यूनियन के लोग बीजेपी को वोट नहीं देंगे।

मदन भैया से मिलने के बाद किया ऐलान
दरअसल खतौली विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए कल राष्ट्रीय लोक दल के द्वारा अपने प्रत्याशी  के तौर पर मदन भैया के नाम की घोषणा की गई थी। जिसके बाद मदन भैया घोषणा के तुरंत बाद किसानों की राजधानी कहे जाने वाले सिसौली गांव पहुंचे। जहां उन्होंने सबसे पहले किसानों के मसीहा स्वर्गीय महेंद्र सिंह टिकैत को नमन किया। उसके बाद बीकेयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत से बात कर अपने लिए यूनियन का समर्थन मांगा।

भाजपा को वोट ना देने का ऐलान
अपने नाम की घोषणा के बाद अचानक टिकैत बंधुओं के घर सिसौली पहुँचकर नरेश टिकैत से वार्तालाप करने की खबर जब आज बीकेयू के प्रदर्शन में पहुंचे नरेश टिकैत से इस बाबत बात की गई तो उन्होंने कहा कि मदन भैया के साथ उनके पहले से संबंध हैं। जिसे जहां वोट देना है वह दे सकता है लेकिन भाजपा को वोट नहीं दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि विरोध तो वह भाजपा का नहीं करेंगे लेकिन यूनियन के लोग कह रहे हैं कि इस सरकार ने हमें बहुत दुखी कर रखा हैं इसलिए इसे वोट नहीं देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static