नायब तहसीलदार ने अपनी पत्नी और बच्चों को मारपीट कर घर से निकाला, पत्नी पुलिस से लगाई मदद की गुहार

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2023 - 04:09 PM (IST)

संतकबीरनगर: जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां नायब तहसीलदार ने अपनी पत्नी और बच्चों को मारपीट कर घर से निकाल दिया है। जिसके बाद पीड़ित महिला ने इंसाफ के लिए पुलिस के गुहार लगाई है। 

आपको बता दें कि पीड़ित महिला बबीता त्रिपाठी पिछले 15 वर्षों से पति की प्रताड़ना का शिकार हो रही है और वह अपने बच्चों के साथ लखनऊ में रहती हैं। घर में शादी समारोह का कार्यक्रम था, जिसमें वह शामिल होने के लिए अपने घर बखिरा थाना क्षेत्र के हरदी गांव पहुंची तो पहले ससुर और सास से कहासुनी हुई, इतने में ही उनके पति देवेंद्र त्रिपाठी पहुंचे जहां बातों-बातों में पति पत्नी के बीच झड़प होने लगा। इसी बीच पति ने अपनी पत्नी के उंगली दांतो से काट लिए बीच-बचाव करने पहुंचे बच्चों को मारे पीटे और घर से पत्नी और बच्चों को खदेड़ दिया। पीड़ित बबीता त्रिपाठी पिछले 15 वर्ष के प्रताड़ना का धैर्य जवाब दे गया पत्नी ने महिला थाने में प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई। 

पीड़ित महिला के पति देवेंद्र त्रिपाठी सिद्धार्थनगर जिले के इटावा तहसील में नायब तहसीलदार के पद पर तैनात हैं। जिस नायब तहसीलदार से आम जनता न्याय की अपेक्षा रखती है, वहीं अधिकारी अपने परिवार के साथ अन्याय कर रहे हैं तो आम जनता को इनसे न्याय कितना मिलता होगा यह इनके कृति से ही अंदाजा लगाया जा सकता है। वहीं पूरे मामले में पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static