संगम ढाबा हुआ सलीम भोजनालय, चाय लवर पॉइंट हुआ वकील अहमद टी स्टॉल.... कांवड़ रूट पर बदला नाम

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2024 - 06:23 PM (IST)

(अमित कुमार)Muzaffarnagar News: यूपी में कांवड़ यात्रा को लेकर प्रशासन के आदेश से एक तरफ जहां पूरे प्रदेश की सियासत गरम है वहीं, अब इस आदेश का असर यूपी में सफाई दिखाई देने लगा है। आपको बता दें कि यूपी में कांवड़ यात्रा वाले रूट पर खाने-पीने और फल की दुकान लगाने वाले दुकानदारों को अपने-अपने नाम का पोस्टर लगाने का आदेश हुआ है। मामला यूपी के मुजफ्फरनगर का है। जहां प्रशासन के आदेश पर कई दुकानों के नाम बदल गए हैं। जैसे संगम शुद्ध भोजनालय अब सलीम शुद्ध शाकाहारी भोजनालय हो गया है, वहीं चाय लवर पॉइंट का नाम वकील साहब टी स्टॉल हो गया है।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे के किनारे चाय की दुकान चलाने वाले फहीम का कहना है कि प्रशासन के आदेश पर उन्हें अपनी दुकान का नाम बदलना पड़ा। त्योहार वाले महीने में प्रशासन के इस फैसले से कितना फर्क पड़ेगा। इतना ही नहीं, 15 साल से मुजफ्फरनगर में लोग जिस ढाबे को संगम शुद्ध भोजनालय के नाम से जानते थे…वो अब प्रशासन के आदेश के बाद सलीम शुद्ध शाकाहारी भोजनालय हो गया है। वहीं, ढाबे के मालिक सलीम का दावा है कि उनका ये ढाबा करीब 25 सालों से चलता आ रहा है....लोग इसे अब तक संगम शुद्ध भोजनालय के नाम से जानते थे...मगर, पहली बार प्रशासन के आदेश पर उन्हें अपने ढाबे का नाम बदलना पड़ा।

PunjabKesari

कांवड़ यात्रा को लेकर जारी आदेश पर स्थानीय प्रशासन का कहना है कि सामान लेने वाले को ये पता होना चाहिए कि वो किसकी दुकान से खरीदारी कर रहा है। किसी को कोई कंफ्यूजन नहीं होना चाहिए हालांकि, इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। विपक्ष सरकार पर हमलावर है तो वहीं, इस बीच सीएम योगी ने इसे पूरे प्रदेश में कांवड़ यात्रा तक लागू करने का निर्देश दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static