सपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने हमीरपुर पहुंचे नरेश उत्तम, बोले- सभी 5 सीटों पर जीतेंगे

punjabkesari.in Sunday, Jan 22, 2023 - 02:07 PM (IST)

हमीरपुर (रविन्द्र सिंह) : उत्तर प्रदेश विधान परिषद में स्नातक और शिक्षक निर्वाचन का चुनाव 30 जनवरी को होने जा रहा है। जिसमें अपनी पार्टी की जीत दर्ज करने के लिए सत्तारूढ़ BJP और प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी समाजवादी पार्टी कोशिशों में लगी हुई है। एक तरफ जहां BJP ने एक सप्ताह पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी व संगठन महामंत्री धर्मपाल सैनी के नेतृत्व में सीटों को जीतने के लिए रणनीति पर चर्चा किया था। वहीं दूसरी तरफ उसके एक दिन बाद सपा प्रमुख ने पार्टी के शीर्ष नेताओं को विधान परिषद के चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों को जीताने की जिम्मेदारी सौंपी थी। जिसके अन्तर्गत आज सपा के प्रदेश अध्यक्ष हमीरपुर पहुंचे थे। जहां पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए विधान परिषद के चुनाव में सभी सीटों पर जीतने का दावा किया।  

PunjabKesari

इस सरकार में सब परेशान
सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने योगी सरकार पर  निशाना साधते हुए कहा कि यह समय किसानों के फसल का है। किसान ठंड में अपनी फसलों की रखवाली करते करते दुखी हो चुका है। महंगाई, बेरोज़गारी, भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। लोग बेरोज़गार घूम रहे हैं और निराश हैं। समाज का हर वर्ग इस सरकार के नीति से दुखी हो चुका है। इसका जवाब जनता आने वाले चुनावों में देगी। उत्तर प्रदेश के लोगों को पता चल चुका है कि प्रदेश का विकास सिर्फ समाजवादी पार्टी कर सकती हैं।  

PunjabKesari

BJP की मंशा नगर निकाय चुनाव कराने की नहीं
वहीं निकाय चुनाव को लेकर भी नरेश उत्तम ने सरकार पर निशाना साधा और कहा की भारतीय जनता पार्टी ने जानबूझ कर पिछड़े वर्गों को मिलने वाले आरक्षण को कमज़ोर करने का काम किया है, जो एक साज़िश है। सुप्रीम कोर्ट की गाइड लाइन है कि ट्रिपल टेस्ट करा कर के ही सीटें अरक्षित की जाएं, जो इन्होने नहीं कराया। अब सुप्रीम कोर्ट में सरकार ने समय मांगा है। मुझे नहीं लता की भाजपा की मंशा नगर निकाय चुनाव कराने की है। फिलहाल MLC चुनाव में सपा पांचों सीटों पर जीतेगी क्योंकि यह चुनाव बैलेट पेपर से होने हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static