जल्द बदलेगी सपा की Social Media टीम, NDRF ने बोरवेल में गिरे मासूम बच्चे को सुरक्षित निकाला, पढ़ें यूपी की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Jan 11, 2023 - 08:04 AM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी  (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्विटर (Twitter) विवाद के बाद अब एक बड़ा फैसला लिया है। यादव अब जल्द ही समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की सोशल मीडिया (Social Media) की टीम में बड़े बदलाव करने की तैयारी में दिखाई दे रहे हैं। हापुड़ शहर के कोटला सादात मोहल्ले में मंगलवार दोपहर चार साल का बच्चा खेलते-खेलते एक खुले बोरवेल में गिर गया। जिसे  NDRF की टीम तीन घंटे की बड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षित निकाल लिया है। घटना स्थल पर पहले से मौजूद स्वास्थ्य कर्मियों ने मौके पर बच्चे को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि मौके पर सुरक्षित निकाल लिया है।

1- UP में प्रचंड शीतलहर का प्रकोप जारी: मौसम विभाग ने किया अलर्ट
लखनऊ:  cold wave उत्तर प्रदेश के ज्यादातर इलाकों में प्रचंड शीतलहर का प्रकोप है और पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य के ज्यादातर मामलों में तापमान में काफी गिरावट दर्ज की गई। मौसम केंद्र लखनऊ की मंगलवार को जारी रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 24 घंटों के दौरान देश के अनेक हिस्सों में भयंकर शीतलहर चली। इसके अलावा अनेक स्थानों पर घना कोहरा भी छाया रहा।

2- Saudi Arab कमाने गया बेटा नहीं लौटा घर, पीड़ित मां ने CM योगी से लगाई मदद की गुहार
रायबरेली (Raebareli) जिले से करीब 14 साल पहले पैसे कमाने सऊदी अरब (Saudi Arab) गए एक युवक का अचानक अपनी मां से संपर्क टूट गया। जिससे चिंतित मां ने बेटे के बारे में पता लगाने की काफी कोशिश की, लेकिन जब कुछ नहीं पता चला तो अब पीड़ित मां ने मदद के लिए जिलाधिकारी सहित सरकार से न्याय की गुहार लगाई है।

3- Noida News: पति ने पत्नी की हत्या कर कमरे में बंद किया शव, फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
Noida News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में एक सनसनीखेज (sensational) मामला सामने आया है। जहां पर सेक्टर 58 थाना क्षेत्र के बिशनपुरा गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या के बाद शव को कमरे में बंद कर दिया। 

4- ट्रैफिक पुलिस ने बीजेपी नेता की गाड़ी से उतारा हूटर, किया चालान... वीडियो वायरल
संभल, (मुजम्मिल दानिश): यूपी के जनपद संभल मैं अवैध रूप से वाहनों पर हूटर लगाकर घूम रहे लोगों पर पुलिस प्रशासन की कार्रवाई लगातार जारी है। इसी कड़ी में ट्रैफिक पुलिस ने बीजेपी नेता की गाड़ी पर लगे हूटर को न सिर्फ उतरवाया है बल्कि₹10000 का चालान भी किया है वही बीजेपी नेता की गाड़ी से हूटर उतारने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

5- Lucknow News:  CM योगी ने की प्रदेश में संचालित विकास परियोजनाओं की समीक्षा, अधिकारियों को दिए ये निर्देश
Lucknow News (Ashvani kumar Singh): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने मथुरा (Mathura), आगरा (Agra), फिरोजाबाद (Firozabad) और मैनपुरी (Mainpuri) के सांसद व विधायकों (Members of Parliament and Legislators) के साथ क्षेत्र में संचालित विकास परियोजनाओं (Driven Development Projects) की समीक्षा की। 

6- World Hindi Day: CM योगी ने प्रदेशवासियों को विश्व हिन्दी दिवस की दी बधाई, कहा- हिंदी संपूर्ण भारत को जोड़ने वाली पावन भाषा-सेतु है
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi ) ने प्रदेशवासियों को ट्वीट कर विश्व हिन्दी दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है, उन्होंने कहा कि हिंदी मात्र बोल-चाल की माध्यम नहीं है, अपितु यह संपूर्ण भारत को जोड़ने वाली पावन 
भाषा-सेतु है।

7- Lucknow News: यूरोप की 6 बड़ी कंपनियां करेंगी UP में 17 हजार करोड़ का निवेश, 21 हजार लोगों के लिए खुलेगा रोजगार का रास्ता
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने प्रदेश में होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट (GIS-2023) में निवेशकों (investors) को आमंत्रित करने के लिए कई विदेशी दौरे किए। उन्होंने इस GIS के जरिए यूपी को वन ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने का लक्ष्य तय किया है। 
8- Govt Jobs 2023: लंबित भर्तियां पूरी होने पर 32 हजार युवाओं को मिलेगा रोजगार, UPSSSC की कवायद तेज

Lucknow News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में 2015 से लंबित भर्तियों को पूरा करने के लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं। इससे लगभग 32 हजार युवाओं को रोजगार मिलेगा। 

9- दो बार BJP से MLC रह चुके अरुण पाठक ने दाखिल किया नामांकन, यूपी माध्यमिक शिक्षक संघ से हेमराज सिंह गौर बने प्रत्याशी
कानपुर ( अंबरीश त्रिपाठी ) : जिले में शिक्षक और स्नातक एमएलसी चुनाव का नामांकन कराने बीजेपी स्नातक व शिक्षक संघ के उम्मीदवारों ने अपना-अपना नामांकन कराने मंडलायुक्त कार्यालय पहुंचे। 

10-Twitter विवाद के बाद Akhilesh Yadav का बड़ा फैसला, जल्द बदलेगी सपा की Social Media टीम
लखनऊ: समाजवादी पार्टी  (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्विटर (Twitter) विवाद के बाद अब एक बड़ा फैसला लिया है। यादव अब जल्द ही समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की सोशल मीडिया (Social Media) की टीम में बड़े बदलाव करने की तैयारी में दिखाई दे रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static