इंसानियत शर्मसार: पत्थरदिल मां-बाप ने नवजात शिशु को झाड़ियों में फेंका, आवारा कुत्तों ने बनाया निवाला

punjabkesari.in Monday, Oct 31, 2022 - 01:20 PM (IST)

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में सोमवार को चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जिसमें पैदा करने वाले पत्थरदिल मां बाप ने नवजात शिशु को झाड़ियों में फेंक दिया, जिसे बाद में आवारा कुत्तों ने अपना निवाला बना डाला। 

 
जानकारी मुताबिक इंसानियत को शर्मसार करने वाला यह सनसनीखेज मामला ज्ञानपुर कोतवाली अन्तर्गत देहाती गांव में तब उजागर हुआ जब गांव वालों ने झाड़ी में फेंके गए जिंदा नवजात शिशु को आधा दर्जन कुत्तों का निवाला बनते देखा। यह मंजर देख ग्रामीणों ने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नवजात शिशु के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म हेतु भेज दिया है। 


ज्ञानपुर पुलिस ने बताया कि कोतवाली इलाके के देहाती गांव में नहर के समीप एक झाड़ी में लगभग 5 घंटे के नवजात शिशु को कोई जिंदा फेंक गया था। और वहां पहुंचे आधा दर्जन आवारा कुत्ते नवजात शिशु को नोच रहे थे। नवजात शिशु के रोने की आवाज सुन गांव का एक ग्रामीण वहां पहुंचा और शिशु को कुत्तों से आजाद कराया। उसने इसकी जानकारी पुलिस को दी। हालांकि इस दौरान कुत्तों के हमले से नवजात शिशु की मौत हो गई थी। पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरु कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static