लखनऊ के विबग्योर स्कूल में बम की सूचना से मचा हड़कंप, खाली कराया गया पूरा स्कूल

punjabkesari.in Monday, May 13, 2024 - 11:55 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में स्थित विभ्योर स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इस बात की सूचना स्कूल की प्रिंसिपल ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस बम स्क्वाड के साथ पहुंची। इसी दौरान स्कूल के प्रिंसिपल ने SMS भेजकर पेरेंट्स को इस बात की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पेरेंट्स स्कूल की तरफ दौड़े और अपने बच्चों को स्कूल से लेकर गए। डर की वजह से पूरा विबग्योर स्कूल खाली करा दिया गया है।
PunjabKesari
मामला जिले के विराम खंड-2 में स्थित विबग्योर स्कूल है। जहां अचनाक बम की सूचना से हड़कंप मच गया। प्रिंसिपल ने इस बात की जानकारी एक मैसेज के जरिए बच्चों को पेरेंट्स को दी। सूचना मिलते ही पेरेंट्स बच्चों को लेने स्कूल पहुंचे। जिससे स्कूल के बाहर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई। बताया जा रहा है कि पुलिस को अभी तक ऐसा कुछ नहीं मिला है। फिलहाल जांच जारी है। विबग्योर स्कूल की प्रिंसिपल ने मैसेज जारी किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि हम आपको सूचित करना चाहेंगे कि स्कूल में बम की धमकी के कारण आपसे अनुरोध है कि आप अपने बच्चे को यथाशीघ्र स्कूल से ले जांए। कृपया अपना वाहक कार्ड साथ रखें। छात्रों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए स्कूल आज बंद किया जा रहा है।

PunjabKesari

जिसके बाद प्रबंधन ने स्कूल बंद करके पूरे परिसर की चेकिंग करवाई। सभी शिक्षक और शिक्षेणतर कर्मचारियों को भी छुट्टी दे दी गई है। बता दें कि स्कूलों को बम से उड़ाने की मिली धमकी की वजह से सब सहमें हुए है। मिली जानकारी के मुताबिक, PGI क्षेत्र में एलपीएस स्कूल में भी बम की सूचना मिली है। पुलिस मौेके पर जांच कर रही है। फिलहाल अभी ऐसा कुछ भी मिला नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static