3 दिन की पुलिस हिरासत में निकहत बानो...नहीं बता रही iPhone का पासवर्ड, छापा पड़ते ही कर दिया था लॉक

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 10:05 AM (IST)

लखनऊ: सुभासपा विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत बानो तीन दिन की पुलिस हिरासत में है। निकहत से पुलिस पूछताछ कर रही है। भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत दर्ज मुकदमों की सुनवाई कर रही अदालत के स्पेशल जज लोकेश वरुण ने निकहत बानो को 3 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। मामले के एक अन्य आरोपी उसके ड्राइवर नियाज अहमद की पांच दिन की पुलिस रिमांड मंजूर की है।

PunjabKesari
वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा कि रिमांड की अवधि शुक्रवार सुबह 10 बजे से शुरू होगी। जांच अधिकारी हर्ष पांडेय ने दोनों आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लेने के लिए आवेदन दिया था।  पांडेय ने अपनी अर्जी में अदालत को बताया गया कि निकहत और नियाज को चित्रकूट जेल परिसर से गिरफ्तार किया गया है। निकहत बानो ने अपने आईफोन को लॉक कर रखा था और इसे अनलॉक करना जरूरी है ताकि जरूरी जानकारी जुटाई जा सके।
PunjabKesari
बता दें कि निकहत बानो के कब्जे से उसके मोबाइल फोन के अलावा कई आपत्तिजनक चीजें मिली हैं। पुलिस ने निकहत के पास से सऊदी अरब की करेंसी भी जब्त की थी। गौरतलब है कि 10 फरवरी को चित्रकूट जिले स्थित डिप्टी जेलर के कमरे में पति से गैर कानूनी ढंग से मिलने के आरोप में निकहत को गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में जेल अधीक्षक और 7 अन्य कर्मचारियों को भी लापरवाही बरतने के लिए निलंबित कर दिया गया।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static