Noida: अलग-अलग सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत, मातम में बदली परिवार की खुशियां

punjabkesari.in Monday, Jun 14, 2021 - 12:01 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के जनपद गौतमबुद्ध नगर के सड़क दुर्घटना ने कई परिवार की खुशियों में गम भर दिया। यहां विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया थाना फेस-2 क्षेत्र के नगला तिराहे के पास रविवार को हुए एक सड़क हादसे में मोहन सिंह पुत्र गोपाल मूलनिवासी जनपद अल्मोड़ा (उत्तराखंड) की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। थाना फेस-2 पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि थाना बीटा-2 क्षेत्र के एच्क्षर गांव के पास बाइक सवार भगवान सिंह को एक अज्ञात वाहन चालक ने टक्कर मार दी, इस घटना में भगवान सिंह की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि थाना ईकटेक- प्रथम क्षेत्र में रविवार को हुए एक सड़क हादसे में देवेंद्र सिंह (35 वर्ष) पुत्र हरी सिंह की मौत हो गई। वह अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे, तभी एक अज्ञात वाहन चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बीटा-2 क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस- वे पर रविवार को हुए एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सिंह ने बताया कि एक ही परिवार के सोनू पुत्र प्रताप सिंह, प्रताप सिंह, सतपाल सिंह, संतोष कुमार, उषा देवी आदि कार में सवार होकर जनपद औरैया के बिधूना से यमुना एक्सप्रेस- वे के रास्ते दिल्ली जा रहे थे।

पुलिस आयुक्त ने बताया कि थाना बीटा-2 क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस -वे पर सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से उनकी कार जा टकराई। उन्होंने बताया कि इस घटना में पांचों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने संतोष, उषा देवी तथा सतपाल को मृत घोषित कर दिया। पिता-पुत्र सोनू तथा प्रताप की हालत नाजुक बनी हुई है। ये सभी लोग दिल्ली के मोहन गार्डन उत्तम नगर के रहने वाले हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static