Noida Crime News: तालाब में मिला महिला का शव, हत्या की आशंका

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 03:21 PM (IST)

Noida Crime News: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में थाना बिसरख क्षेत्र के हैबतपुर गांव के पास पुलिस को तालाब में एक महिला का शव मिला है। बिसरख थाने के प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि उन्हें कल सूचना मिली थी कि तालाब में एक महिला का शव पड़ा है, सुबह महिला की पहचान साहिबा (30) के तौर पर की गई। उन्होंने बताया कि महिला मूल रूप से गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र की थी तथा मौजूदा समय में अपने पति के साथ ग्राम हैबतपुर में रह रही थी। वह सोमवार से अपने घर से लापता थी लेकिन उसके पति जितेंद्र ने इस मामले में थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई थी।

उन्होंने बताया कि महिला ने वर्ष 2022 में दिसंबर माह में जितेंद्र के साथ प्रेम विवाह किया था। पुलिस ने उसके मायके वालों को घटना की सूचना दे दी है। थाना बिसरख के प्रभारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि महिला की हत्या कर शव को तालाब में फेंका गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस पति से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें:- बेखौफ बदमाशों ने पुलिसकर्मी के घर को बनाया निशाना, बुजुर्ग मां को बंधक बनाकर लूटे जेवरात और लाखों की नकदी

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) जिले में बदमाशों का हौसला इतना बुलंद है कि उन्होंने पुलिस (Police) को ही चुनौती दे डाली। बदमाश पुलिस महकमे में तैनात सिपाही की बुजुर्ग मां को बंधक बनाकर तमंचे की नोक पर नगदी समेत लाखों रुपए के जेवरात लूटकर मौके से फरार हो गए। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है। बताया जा रहा है कि सिपाही अपने बच्चे को इलाज कराने के लिए मेरठ गया हुआ था। इसी दौरान पीछे से घर में अकेली बुजुर्ग मां को देख नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे के बल पर हाथ पैर बांधने के बाद लूट की वारदात को अंजाम दिया।

Content Writer

Ramkesh