Noida News: टोका-टोकी से नाराज कर्मी ने साथियों के साथ मिलकर Supervisor पर किया हमला, 9 गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jan 03, 2023 - 05:51 PM (IST)

Noida News: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध जिले के ग्रेटर नोएडा (Noida) स्थित ईकोटेक- 3 थाना क्षेत्र की कंपनी में काम के दौरान टोका टोकी से नाराज कर्मचारी (Employee) द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर सुपरवाइजर (Supervisor) की पिटाई करने का मामला सामने आया है। इस मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है। पुलिस (Police) ने मंगलवार को यह जानकारी दी। 

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
- Ghazipur News: मुख्तार अंसारी और बृजेश सिंह नहीं हुए आमने-सामने, अब इस तारीख को होगी अगली सुनवाई

ऑटो रिक्शा में सवार होकर कंपनी से जा रहे थे घर
Ecotec-3 थाना के थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि हिमाचल प्रदेश के रहने वाले राकेश कुमार सूरजपुर कस्बे में रहते हैं। वह ईकोटेक-3 औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत हैं। उन्होंने बताया कि सोमवार शाम को राकेश कुमार ऑटो रिक्शा में सवार होकर कंपनी से घर जा रहे थे, तभी पुलिस लाइन के पास बाइक सवार कुछ युवकों ने ऑटो को रुकवा कर उन्हें नीचे उतारा और उनके साथ कथित मारपीट की। 

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
- मोहसिन रजा ने CM Yogi को लिखा पत्र, कहा- वक्फ की संपत्तियों की हो जांच
- UP Weather Update: शीतलहर पर IMD का अलर्ट, UP के इन 36 जिलों में 2 दिनों तक पड़ सकती हैं कड़ाके की ठंड

PunjabKesari

पुलिस ने मामले में 9 लोगों को किया गिरफ्तार
उन्होंने बताया कि इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने ललित राघव, वरुण, आकाश, कृष्ण, हिमांशु, गोविंद, जितेंद्र, रज्जू सहित लोगों को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि जांच के दौरान ज्ञात हुआ कि गिरफ्तार आरोपी ललित राघव राकेश कुमार के साथ काम करता है। उन्होंने बताया कि राघव, राकेश कुमार की टोका-टोकी से नाराज था और बदला लेने के लिए अपने साथियों के साथ मिलकर उसपर हमला किया। उन्होंने बताया कि शिकायत में घटना के समय पीड़ित से 25 हजार रुपए लूटे जाने की सूचना थी, जो जांच में गलत साबित हुई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static