Noida: पति से विवाद पर महिला ने अपार्टमेंट की 16वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, परिजनों ने दहेज हत्या का लगाया आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Nov 23, 2022 - 12:41 AM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के बिसरख थाना क्षेत्र के सुपरटेक ईको विलेज-3 में रहने वाली 35 वर्षीय एक महिला ने मंगलवार तड़के 16वीं मंजिल पर स्थित अपने अपार्टमेंट से कथित तौर पर छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं, मृतका के परिजनों ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

4 साल पहले हुई थी लव मौरिज
पुलिस ने मृतका सविता यादव के पति सुभाष से पूछताछ की, जिसमें उसने बताया कि सोमवार की रात भोजन के बाद दोनों में झगड़ा हुआ था, जिसके बाद वह कमरे में सोने चला गया था। पति-पत्नी महज छह महीने पहले ही ग्रेटर नोएडा में रहने आए थे। दोनों के प्रेम विवाह को करीब चार साल हुए हैं। पुलिस ने बताया कि महिला मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले की रहने वाली है। वह ग्रेटर नोएडा के एक निजी विश्वविद्यालय से पीएचडी कर रही थी, जबकि उसका पति एक प्रतिष्ठित मीडिया संगठन में काम करता है।

सोसायटी के गार्ड ने पति को नींद से जगाया
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘स्थानीय थाने को सोमवार देर रात करीब 3:30 बजे एक महिला के बहुमंजिला इमारत से कूदने की सूचना मिली। टीम तत्काल मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।'' अधिकारी ने बताया, ‘‘मृतका के पति का कहना है कि सोसायटी के गार्ड ने उसे नींद से जगाया और पत्नी के मरने की सूचना दी।'' अधिकारी का कहना है कि पति-पत्नी के बीच का झगड़ा संभवत: इस घटना का कारण रहा होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static