नहीं थम रहा आदमखोर कुत्तों का कहर, ली एक और बच्चे की जान

punjabkesari.in Sunday, May 06, 2018 - 12:23 PM (IST)

सीतापुरः उत्तर प्रदेश के सीतापुर में आदमखोर कुत्तों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा जिसके चलते कुत्तों ने एक और बच्चे को अपना शिकार बना लिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि तालगांव थाना क्षेत्र में बकरियां चराने गए 10 साल के कासिम पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया और उसे नोंच डाला, जिससे उसकी मौत हो गई। पिछले एक हफ्ते के दौरान आदमखोर कुत्तों के हमलों में हुई यह छठी मौत है।  

उन्होंने बताया कि बिहारीपुर गांव के पास भी कुत्तों ने इरफान नाम के एक लड़के पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिलाधिकारी शीतल वर्मा ने जिले में आतंक का पर्याय बने इन कुत्तों को पकड़ने के लिए लखनऊ और दिल्ली नगर निगमों से मदद मांगी है। उन्होंने बताया कि अब तक 30 कुत्तों को पकड़ा जा चुका है। 

इस बीच, सीतापुर में कुत्तों द्वारा बच्चों पर हमला कर उन्हें खाने की घटनाओं को प्रदेश सरकार ने गंभीरता से लिया है। जिले की प्रभारी मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने कल सीतापुर पहुंचकर इस सम्बन्ध में प्रशासन द्वारा उठाए जा रहे कदमों की समीक्षा की।  प्रभारी मंत्री ने खैराबाद में स्थानीय ग्राम प्रधानों, नगर पालिका अध्यक्ष, मीडिया तथा गठित टीमों के अधिकारियों एवं जिला प्रशासन के साथ बैठक की। उन्होंने अधिकारियों को इस समस्या से शीघ्र निपटने के निर्देश दिए।     


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static