सीतापुर सामूहिक हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासाः मां व बच्चों को नहीं मारना चाहता था हत्यारोपी अजीत, जानिए कौन सी बात बनी हत्याकांड की वजह?

punjabkesari.in Friday, May 17, 2024 - 05:20 PM (IST)

सीतापुरः रामपुर मथुरा इलाके के पाल्हापुर सामूहिक हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी मृतक अनुराग के भाई अजीत को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा के अनुसार पाल्हापुर निवासी शिक्षक अजीत सिंह ने सबसे पहले भाभी प्रियंका उसके बाद मां सावित्री और भाई अनुराग के बाद तीनों बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद बीती 11 मई की सुबह अजीत ने अनुराग को मनोरोगी और शराबी बताकर परिवार की हत्या करने की बात कही। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जब हत्या के एंगल पर जांच की तो कई कड़िया सामने आई। 

PunjabKesari

आईजी ने दी जानकारी, मुकदमे का वादी ही बना मुख्य आरोपी
आरोपी अजीत ने बताया कि लोन की रकम कौन चुकायेगा, इस बात को लेकर अजीत व अनुराग व उसकी पत्नी प्रियंका के बीच कई बार वाद-विवाद हुआ था। 10 मई की शाम अजीत अपने गांव पाल्हापुर आया। जहां उसकी मां सावित्री व भाभी प्रियंका द्वारा उसे बताया गया कि वह (अनुराग) लोन चुकाने में असमर्थ है। इस बात पर अजीत गुस्से से भर गया। उसने शाम के समय घर में बनी खिचड़ी में नींद की गोलियां मिला दीं और सभी के सोने का इंतजार करने लगा। आरोपी अजीत ने बताया कि उसका उद्देश्य केवल भाई व भाभी की हत्या करना था। मां व बच्चों को केवल नींद की गोली देकर सुलाना चाहता था। आईजी रेंज लखनऊ तरुण गाबा ने बताया कि अजीत ने ही पुलिस को घटना की सूचना दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static