श्रीकृष्ण जन्मभूमि विवाद पर उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक का बड़ा बयान, कहा- अब मथुरा में बजेगी श्रीकृष्ण की बांसुरी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 04:28 PM (IST)

बांदा: शहर के जीआईसी मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने इस चुनाव को रामभक्तों और रामभक्तों पर गोली चलाने के बीच की जंग बताते हुए कार्यकर्ताओं में जोश का संचार किया। वहीं निकट भविष्य में मथुरा स्थित भगवान श्रीकृष्ण की जन्मभूमि पर बांसुरी बजाने के संकेत देकर बहुसंख्यकों में उत्साह भरा।

PunjabKesari

जल्द ही मथुरा में श्रीकृष्ण जन्मभूमि का विवाद सुलझाकर वहां श्रीकृष्ण का भव्य मंदिर बनाया जाएगा
बांदा-चित्रकूट संसदीय सीट से कैबिनेट मंत्री राकेश सचान ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर भाजपा उम्मीदवार आरके सिंह पटेल का नामांकन दाखिल कराया। इसके बाद उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने जनसभा को संबोधित किया। डिप्टी सीएम ने कहा कि जल्द ही मथुरा में श्रीकृष्ण जन्मभूमि का विवाद सुलझाकर वहां श्रीकृष्ण का भव्य मंदिर बनाया जाएगा। उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए लोकसभा चुनाव को धर्मयुद्ध बताया। कहा कि एक तरफ धर्म आधारित भारतीय जनता पार्टी है, तो दूसरी तरफ सनातन विरोधी, अधर्मी व भ्रष्टाचारी राजनीतिक दल हैं। कहा कि रामभक्तों का सीना गोलियों से छलनी करने वालों को जनता कभी माफ नहीं करेगी। 

PunjabKesari

प्रधानमंत्री  की अगुवाई  में अयोध्या में हुआ भव्य राम मंदिर का निर्माण
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली सरकार ने अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर के साथ ही देश को विकास के पथ पर सरपट दौड़ाने का काम किया है। डिप्टी सीएम ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में प्रदेश में सड़कों का जाल बिछाने के साथ ही एक्सप्रेस-वे की सौगात मिल रही है। कहा कि भाजपा की सरकार में बच्चों को मिड-डे-मील, जूता- मोजा, ड्रेस के साथ गुणवत्तायुक्त शिक्षा देने का काम किया जा रहा है। सभा को भाजपा प्रत्याशी व मौजूदा सांसद आरके सिंह पटेल के अलावा प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री राकेश सचान, जलशक्ति राज्यमंत्री रामकेश निषाद आदि ने भी संबोधित किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static