समाजवादी पार्टी की सरकार में गांव के स्कूलों में भूसा भरा जाता थाः बृजेश पाठक

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2024 - 08:22 PM (IST)

कौशांबी: भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर के समर्थन में आयोजित बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में शामिल होने के लिए डिप्टी सीएम बृजेश पाठक कौशाम्बी के पश्चिम शरीरा पहुंचे। डिप्टी सीएम ने बूथ अध्यक्षों के साथ बैठक कर उन्हें पार्टी द्वारा दिए गए संदेश को बताया और जीत का मूल मंत्र भी दिया। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने बूथ स्तर के पदाधिकारियों को कहा कि बूथ ही वह पहली सीढ़ी है जहां से मत का प्रयोग कर सदन में सांसद और विधायक भेजे जाते हैं।  जिसका बूथ मजबूत होता है उसकी पार्टी मजबूत होती है।  बूथ के पदाधिकारी गांव के एक एक मतदाता तक सरकार की योजनाओं की जानकारी दे सकते हैं और उन्हें उनका लाभ दिला सकते हैं।

समाजवादी पार्टी की सरकार में गांव के स्कूलों में भूसा भरने का काम होता था
इस दौरान डिप्टी सीएम ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में गांव के स्कूलों में भूसा भरने का काम होता था। भाजपा सरकार में कायाकल्प योजना के तहत स्कूलों का कायाकल्प किया गया है। डिप्टी सीएम ने बूथ स्तर के पदाधिकारियों से पार्टी के पक्ष में वोट डलवाने की अपील की। सपा के कार्यकाल में कौशाम्बी का कोई कोना बाकी नहीं है जहां माफिया पनपे न हों। सपा की एक और खासियत है कि हमारे आराध्य कारसेवक जब कौशाम्बी की धरती से अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए गए थे यही समाजवादी पार्टी है जिसने गोली चलवाने का काम किया। खून की होली खेली थी ये वही समाजवादी पार्टी है। आज मैं आपसे ये कहने के लिए यहां आया हूं। दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी है। मोदी जी ने दुनिया के पैमाने पर भारत की प्रतिष्ठा को आगे बढ़ाया है। भारत के गरीब आदमी के जीवन स्तर को ऊपर उठाने का काम किया है। कौशाम्बी क्या उत्तर प्रदेश का कोई भी जिला हो पानी, बिजली, सड़क, स्कूल, अस्पताल हर जगहों पर देने का काम प्रधानमंत्री ने किया है। 

गरीब सवर्णों को भी 10 प्रतिशत आरक्षण प्रधानमंत्री ने दिया
डिप्टी सीएम ने कहा कि आरक्षण की चर्चा होती है। गरीब सवर्णों को भी 10 प्रतिशत आरक्षण देकर उनके जीवन स्तर को उठाने का काम प्रधानमंत्री ने किया है, इससे पहले कोई नहीं कर पाया। लोग कहते रहे लेकिन कर नहीं पाए। ये लोग सिर्फ  लंबा-चौड़ा भाषण देते रहे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static