अब्बास अंसारी की पत्नी से आपत्तिजनक चीजें बरामद, जांच शुरू... जिला कारागार रगौली पहुंचे DIG जेल

punjabkesari.in Saturday, Feb 11, 2023 - 10:34 AM (IST)

चित्रकूट: यूपी के चित्रकूट जेल से बड़ी खबर सामने आई है। जहां जेल में बंद माफिया मुख़्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी से मिलने पहुंची पत्नी निकहत अंसारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा निकहत के पास आपत्तिजनक चीजें बरामद हुई हैं।
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि अब्बास अंसारी से जेल प्रशासन की मिली भगत से बिना ऑफिसियल रिकार्ड के निकहत अंसारी लगातार मिल रही थी। DM और SP को भनक लगने पर गोपनीय रूप से जेल में छापा मारा गया। जेल अधीक्षक के ऑफिस के बगल वाले रूम में अब्बास अंसारी और निकहत अंसारी मिले हैं। निकहत अंसारी की सरकारी कागजो में एंट्री नही थी। निकहत अंसारी के पास मोबाइ फोन और विदेशी मुद्रा सहित जेवलरी और पैसे हुए बरामद हुए हैं। साथ ही निकहत अंसारी से लगातार पूछताछ जारी है। इस मामले में जेल प्रशासन की बड़ी लापरवाही उजागर हुई है।
PunjabKesari
निकहत से पूछताछ की जा रही है। वहीं उसका फोन भी जब्त कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने निकहत अंसारी के पास से कई आपत्तिजनक चीजें भी बरामद की है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तारी के बाद निकहत अंसारी को गुप्त जगह पर रखा गया है। पूरे मामले में कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं ह। पूरे मामले में डीजी जेल आनंद कुमार ने डीआईजी जेल प्रयागराज को मामले की जांच सौंप दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static