Odisha Train Accident: CM योगी ने दुर्घटना पर जताया दुख, प्रभु श्री राम से की घायलों के ठीक होने की कामना

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2023 - 12:19 PM (IST)

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार शाम शालीमार कोरोमंडल एक्सप्रेस ट्रेन की ओडिशा के बालासोर में हुई दुर्घटना पर शोक व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं। उन्होंने रेल दुर्घटना को अत्यंत ही दु:खद और हृदय विदारक बताया है।

सीएम योगी ने अपने ट्विटर हैंडल पर दुर्घटना को लेकर शोक प्रकट करते हुए कहा है कि ''उड़ीसा के बालासोर में हुई ट्रेन दुर्घटना अत्यंत दुःखद एवं हृदय विदारक है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। प्रभु श्री राम से घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हेतु प्रार्थना है।'' बता दें कि ओडिशा के बालासोर जिले में शनिवार शाम दर्दनाक रेल हादसा हो गया। जिले के बाहानगा स्टेशन के निकट शालीमार कोरोमंडल एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। रेलवे स्टेशन के पास मालगाड़ी के ऊपर कोरोमंडल एक्सप्रेस के चढ़ने से ये हादसा हुआ है।

PM मोदी ने भी जताया दुख
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को ओडिशा के बालासोर में ट्रेन दुर्घटना स्थल और कटक के उस अस्पताल का दौरा करेंगे, जहां घायलों का इलाज किया जा रहा है। ओडिशा के बालासोर जिले में शुक्रवार शाम को कोरोमंडल एक्सप्रेस और बेंगलुरु-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन के पटरी से उतरने और एक मालगाड़ी से टकराने से जुड़े रेल हादसे में कम से कम 238 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में 900 से अधिक यात्री घायल हुए हैं। इससे पहले, ट्रेन हादसे के बाद बड़े पैमाने पर जारी राहत एवं बचाव अभियान के बीच स्थिति की समीक्षा के लिए प्रधानमंत्री ने यहां एक बैठक की थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static